Sikar: जिले में मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी की जिला स्तरीय विस्तारित बैठक का आयोजन ढाका भवन में किया गया. बैठक में बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी सहित प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था और स्थानीय मुद्दों को लेकर विस्तार से चर्चा करते हुए आंदोलन की रणनीति बनाई गई. बैठक में आंदोलन की रणनीति बनाने के लिए गांव गांव, ढाणी ढाणी आमजन से संपर्क कर केंद्र व राज्य सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ ग्रामीणों को जागरूक करने पर सहमति बनी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें : टोंक में रिकॉर्ड तोड़ बारिश, घरों में भरा पानी, सड़कें बनी दरिया


माकपा के जिला सचिव किशन पारीक ने बताया कि प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था और स्थानीय मुद्दों को लेकर बैठक में चर्चा हुई है. सरकार ने कन्हैयालाल के परिजनों को 50 लाख का मुआवजा दिया, इसके साथ ही पूरे मामले की निष्पक्ष जांच कर दोषी को सख्त सजा होनी चाहिए. पारीक ने कहा कि इसके साथ ही केंद्र सरकार की नीतियों के चलते पेट्रोल और डीजल बढ़ती महंगाई के चलते हालत दयनीय हो गए है कि आम आदमी का जीना मुश्किल हो चुका है, 8 सालों में सभी सरकारी उपक्रमों को बेच दिया गया है, केंद्र सरकार जनता से चुनावी मुद्दों पर बात तक नहीं करना चाहती बस केवल नए-नए हथकंडे अपनाकर ध्यान भटकाने में लगी हुई है.


पारीक ने बताया कि इसके साथ ही सीकर में भी कानून व्यवस्था पूरी तरीके से बिगड़ चुकी है. जिले में आए दिन बड़ी बड़ी चोरी की वारदातें हो रही हैं, लेकिन पुलिस आरोपियों तक नहीं पहुंच पा रही है. ऐसे में हमारी मांग है कि प्रशासन इस पर ध्यान दें और कानून व्यवस्था पुख्ता करें. 


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


अन्य खबरें 


कोटा के निचले इलाकों में बाढ़ जैसे हालात, बैराज से बड़े पैमाने पर जल निकासी शुरू, अलर्ट जारी