Sri Madhopur: राजस्थान के सीकर जिले के श्रीमाधोपुर में बिजली निगम के नवनिर्मित एक्सईएन कार्यालय का लोकार्पण विधायक दीपेन्द्र सिंह शेखावत ने किया. एक्सईएन कार्यालय खोलने की स्वीकृति जारी होने के बाद सहायक अभियंता कार्यालय परिसर में ही 25 लाख रुपयों की लागत से एक्सईएन कार्यालय भवन का निर्माण किया गया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

श्रीमाधोपुर में बिजली वितरण निगम का एक्सईएन कार्यालय खुल जाने से अब उपभोक्ताओं को अपनी समस्याओं को लेकर रींगस और सीकर के चक्कर नहीं काटने होंगे. लोकार्पण समारोह को संबोधित करते हुए विधायक शेखावत ने कहा कि पिछली बार जब में विधायक चुनकर गया था तो श्रीमाधोपुर क्षेत्र में 100 करोड़ से अधिक बिजली कार्य पर खर्च हुए थे. अब हर डेढ पंचायत में 33 केवी का सब ग्रेड निर्मित है. चार 132 केवी के सब ग्रेड श्रीमाधोपुर विधानसभा क्षेत्र में बने है. 


यह भी पढ़ें - Kargil Vijay Diwas : हाथों में मेडल और आंखों में आंसू लेकर वीरांगना ने सुनाई कहानी, बताया आज भी संभाल कर रखे है शहीद के खत


साथ ही उन्होंने कहा कि उनके इस कार्यकाल में विकास की दृष्टि से 100 करोड़ से अधिक की राशि सड़कों पर खर्च हो रही है. हाल ही में 10 करोड़ की लागत से 16 सड़कों की स्वीकृति जारी हुई है, जिनका अगले दो महिनों में निर्माण होगा. एसई एनएस गढवाल ने कहा कि शीघ्र ही डिस्कॉम की ओर से श्रीमाधोपुर में भी हेल्प डेस्क का शुभारंभ किया जाकर उपभोक्ताओं की परिवेदनाओं का निस्तारण मौके पर ही किया जाएगा. 


कार्यक्रम में एसडीएम, श्रीमाधोपुर एक्सईएन हंसराज मीणा, तहसीलदार लोकेंद्र मीणा, श्रीमाधोपुर एईएन नरेश नरूका, वेदप्रकाश एक्सईएन सिविल सीकर, अजीतगढ एईएन भागीरथमल शर्मा, थोई एईएन अक्षय सिंह तोमर, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष रक्षपालदास स्वामी समेत कांग्रेस के पार्षदगण, जनप्रतिनिधि और कार्यकर्ताओं समेत डिस्कॉम के कर्मचारीगण मौजूद रहें.


Reporter: Ashok Singh Shekhawat


सीकर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


अन्य बड़ी खबरें


OMG : यहां प्री वेडिंग रिहर्सल नहीं, बल्कि बंदूक चलाने की होती है प्रैक्टिस, शादी में निशाना नहीं लगा, तो चुकानी होती है कीमत


Kargil Vijay Diwas: तोलोलिंग फतह कर राज रिफ ने दुश्मन को था भगाया, जानें नागौर कनेक्शन


शादीशुदा पतियों के लिए खास कैंप, कुंआरे लड़के भी जरूर करें अटेंड, मिलेगा प्यार ही प्यार