Neem Ka Thana News:नीमकाथाना पहुंचने पर यूडीएच मंत्री झाबर सिंह खर्रा का जगह-जगह हुआ स्वागत.सिरोही कस्बे में एम्बुलेंस का किया उद्धाटन.पुर्व सरपंच विरेन्द्र यादव की प्रथम पुण्यतिथि परिवार जनो ने की है भेंट. सिरोही कस्बे के सेठ बालुराम चिकित्सालय को की गई भेंट.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यूडीएच मंत्री झाबर सिंह खर्रा आज नीमकाथाना दौरे पर रहे यहां नीमकाथाना के सिरोही में खर्रा ने पूर्व सरपंच वीरेंद्र सिंह यादव की प्रथम पुण्यतिथि पर अस्पताल में भेंट की गई एंबुलेंस का उद्घाटन किया.इस दौरान उन्होंने कहा की पूर्व सरपंच वीरेंद्र सिंह यादव की पुण्यतिथि पर परिजनो द्वारा अस्पताल में एंबुलेंस भेंट कर पीड़ित मानवता की सेवा का उत्कृष्ट उदाहरण दिया है.



उन्होंने सिरोही अस्पताल की व्यवस्थाओं को और बेहतर करने के लिए अस्पताल के प्रभारी से अस्पताल के पिछले तीन साल की ओपीडी आईपीडी,डिलीवरी और जो भी सेवाएं यहां हुई वो अपने प्रस्ताव बनाकर विभाग को भेजने को कहा .इसके साथ ही एक प्रतिलिपि उनके पास भी भिजवाने को लेकर कहा ताकि चिकित्सा मंत्री से मिलकर सकारात्मक निर्णय करवा सके.



उन्होंने नगर परिषद सीमा विस्तार को लेकर भी कहा की सिरोही बाईपास के पास दो बड़ी कलानियो विकाशित हुई थी वहा से भी मांग आई थी और उससे पहले भी उनका विचार था कि सीमा विस्तार भी होना चाहिए उन्होंने पिछली सरकार पर भी निशाना साधा और कहा की वार्डो के पुनर्गठन में भेदभाव हुआ और मतदाताओं की संख्या में भी काफी बड़ा अंतर आया .



इस दौरान ग्रामीणों ने यूडीएच मंत्री झाबर सिंह खर्रा को सिरोही अस्पताल को कर्मोनत करवाने सहित अन्य मांगों को लेकर ज्ञापन भी सोपा गया.वही खर्रा के नीमकाथाना पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह साफा और मांला बनाकर स्वागत किया गया .कार्यक्रम में प्रधान प्रतिनिधि राजेंद्र यादव,अजीतगढ़ प्रधान शंकर लाल,विष्णु ,दोलतराम , डॉ रणजीत जाखड़, सरपंच संघ के अध्यक्ष जय सिंह ,सहित अनेक लोग मौजूद रहे.


यह भी पढ़ें:Rajasthan Lok Sabha Election 2024: जिला निर्वाचन अधिकारी ने ली चुनाव को लेकर बैठक,जिम्मेदारी व गंभीरता से संपादित कराने के दिए निदेश