Neem ka thana News: नीमकाथाना जिला अस्पताल से चोरी हुई नवजात बच्ची को आखिरकार 16 घंटे की कड़ी मशक्कत बाद पुलिस अधीक्षक अनिल बेनीवाल द्वारा गठित टीम ने बरामद कर लिया है. मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने मामले में एक महिला को गिरफ्तार किया है. वहीं,  पुलिस अधीक्षक अनिल बेनीवाल, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शालिनी राज और पुलिस उपाध्यक्ष जोगेंद्र सिंह राजावत ने टीम के साथ नवजात बच्ची को सकुशल उसके परिजनों को सौंप दिया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने महिला आरोपी आरती को गिरफ्तार
पुलिस अधीक्षक अनिल बेनीवाल ने बताया कि नीमकाथाना जिला अस्पताल से सोमवार को एक नवजात बच्ची चोरी हो गई थी. हालांकि, पुलिस की टीम ने नवजात बच्ची को वार्ड नंबर 14 के रामनगर कॉलोनी से बरामद कर लिया है. साथ ही मामले में आरोपी कोमल उर्फ आरती को गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया कि पुलिस आरोपी महिला के बयान के आधार पर अन्य आरोपियों की भी तलाश कर रही है. 



मामले की जांच के लिए 6 टीमों का गठन 
बता दें कि नीमकाथाना जिला अस्पताल से नवजात बच्ची चोरी होने के बाद पुलिस अधीक्षक अनिल बेनीवाल खुद पूरे मामले की मॉनिटरिंग कर रहे थे. मामले की जांच के लिए उन्होंने 6 टीमों का गठन किया था, जिसने करीब 150 सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर 16 घंटे में नवजात बच्ची को सकुशल बरामद कर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया. बच्ची के बरामद करने के बाद पुलिस अधीक्षक अनिल बेनीवाल, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शालिनी राज, पुलिस उपाध्यक्ष जोगिंदर सिंह राजावत समेत पुलिस महकमे ने राहत की सांस ली. इस दौरान कोतवाली सीआई जयसिंह, सदर सीआई भंवरलाल, डाबला एसएचओ महेंद्र मीणा, डीएसटी प्रभारी हेड कांस्टेबल दिनेश कुमार भी टीम में शामिल रहे. 


ये भी पढ़ें-मुगल शासक शाहजहां ने क्यों की थी अपनी ही बेटी से शादी?