Sikar news: कांग्रेस प्रत्याशी विधायक सुरेश मोदी का जनसंपर्क अभियान लगातार जारी. मंगलवार को कई गांव ढाणियों में किया जनसंपर्क. ग्रामीणों ने विधायक सुरेश मोदी का किया स्वागत. बड़ी संख्या में ग्रामीणों का मिल रहा है समर्थन।.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ग्रामीणों ने  माला पहनाकर किया स्वागत 
विधानसभा चुनाव को लेकर प्रत्याशीयो ने प्रचार प्रसार में पूरी ताकत जोख रखी है. प्रत्याशी डोर डू डोर जनसंपर्क में लगे हुए हैं . नीमकाथाना में कांग्रेस प्रत्याशी विधायक सुरेश मोदी ने मंगलवार को कई गांव ढाणियों में जनसंपर्क किया.विधायक सुरेश मोदी ने गुहाला वाली ढाणी,डेहरावाली,झगड़ेत होटल,भोपालपुरा,आड़ी की ढाणी,बंधानाला,श्याम जी की डूंगरी,नाका स्टैंड,सतिमोड़ स्टैंड,बांकली, नावेडी जाटान,ढाणी मोती सिंह, सहित अनेक गांव ढाणियों में जनसंपर्क किया. इस दौरान विधायक सुरेश मोदी का ग्रामीणों ने साफा और माला पहनाकर स्वागत किया.


इसे भी पढ़ें:भारत-न्यूजीलैंड मैच में रोहित, गिल और रचिन पर होंगी निगाहें, ये खिलाड़ी भी अहम


ग्रामीणों से मांगा सर्मथन
गुहाला में विधायक सुरेश मोदी का जेसीबी से पुष्प वर्षा कर स्वागत किया. इस दौरान विधायक सुरेश मोदी ने गुहाला में चुनावी कार्यालय का उद्घाटन किया. विधायक सुरेश मोदी ने संबोधित करते हुए ग्रामीणों को कहा कि नीमकाथाना क्षेत्र में 5 साल में विकास के अनगिनत काम हुए. उन्होंने कहा 5 साल में सरकार और विधायक ने अच्छे काम किए तो हम सब का फर्ज बनता है की इस कांग्रेस सरकार को फिर से सता में लाए. 


अधिक से अधिक मतदान की मांग
उन्होंने ग्रामीणों से 25 तारीख को होने वाले विधानसभा चुनावों में अधिक से अधिक कांग्रेस के समर्थन में मतदान कर कांग्रेस को विजय बनाए. जिससे कि विकास के कार्य को और अधिक गति मिल सके. इस दौरान प्रधान प्रतिनिधि राजेंद्र प्रसाद यादव, बाबू लाल,श्रवन सैनी पूर्व सरपंच, बागू सिंह,महेंद्र गोरख,कमलेश,नवाब खान,रशीद खान,प्रदीप शर्मा सहित सैकड़ो कार्यकर्ता और ग्रामीण मौजूद रहे.


इसे भी पढ़ें:Tonk: दो पक्षों में पटाखा चलाने के मामले में विवाद, 13 लोग घायल