ind vs nz dream11 prediction : भारत-न्यूजीलैंड मैच में रोहित, गिल और रचिन पर होंगी निगाहें, ये खिलाड़ी भी अहम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1958652

ind vs nz dream11 prediction : भारत-न्यूजीलैंड मैच में रोहित, गिल और रचिन पर होंगी निगाहें, ये खिलाड़ी भी अहम

IND Vs NZ Dream11 Team: विश्वकप 2023 (world cup 2023) के सभी लीग मैच खत्म हो चुके हैं. अब 15 नवंबर को भारत-न्यूजीलैंड के बीच होने वाले सेमीफाइनल मैच को लेकर लोगों में उत्सुक्ता बनी हुई है. अगर आप भी अपनी ड्रीम टीम बनाना चाहते हैं, तो हम आपको बताने जा रहे हैं, कि आप को किन खिलाड़ियों पर पैनी नजर रखने की जरूरत है. 

 

ind vs nz dream11 prediction : भारत-न्यूजीलैंड मैच में रोहित, गिल और रचिन पर होंगी निगाहें, ये खिलाड़ी भी अहम

ind vs nz semi final pitch report : विश्वकप 2023 (world cup 2023) के लीग मैच खत्म होने के बाद लोगों में सेमीफाइनल मैचों को लेकर खासा उत्साह देखा जा रहा है. विश्वकप का पहला सेमीफाइनल मैच भारत और न्यूजीलैंड (India Vs New Zealand Dream11 Prediction) के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में 15 नवंबर को खेला जाएगा. 15 नवंबर को होने वाले मुकाबले में आप ड्रीम टीम (Dream11) बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं.

एक नजर पिच रिपोर्ट पर

15 नवंबर को खेला जाने वाला सेमीफाइनल का मुकाबला वानखेड़े स्टेडियम मुंबई में होगा. यहां की पिच की बात करें तो ये बल्लेबाजों के लिए काफी कारगर साबित होती है. यहां की बाउंड्री अपेक्षा कृत मैदानों की अपेक्षा काफी ज्यादा छोटी है. ऐसे में बल्लेबाजों की मौज होने वाली है, हालांकि दूसरी पारी में गेंदबाजों को भी थोड़ी बहुत मदद मिल सकती है. 

रोहित शर्मा और गिल पर होगी नजर

15 नवंबर को होने वाले मुकाबले में दर्शकों की निगाहें भारतीय टीम के के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल और रोहित शर्मा पर रहेगी. क्योंकि पिछले मुकाबलों में देखा गया है कि इन दोनों ने टीम को तेज शुरूआत दिलाने में मदद की है. ऐसे में सेमीफाइनल के मुकाबले में भी दर्शकों को उम्मीद होगी कि ये दोनों तेज शुरूआत दिलाएं. इसके अलावा विराट कोहली और शमी अहमद टीम के लिए ट्रंप कार्ड साबित हो सकते हैं. 

कान्वे और रचिन रवींद्र हो सकते हैं घातक

अगर हम न्यूजीलैंड ती टीम की बात करें तो इस टीम में मौजूद डी कान्वे और रचिन रवींद्र से न्यूजीलैंड के फैंस को काफी उम्मीदें रहेंगी. क्योंकि रवींद्र ने पिछले के मुकाबलों में शानदार प्रदर्शन किया था. सेमीफाइल के मुकाबले में ये बल्लेबाजो फिर धूम- धड़ाका मचा सकते हैं. इस मैच में आप ड्रीम टीम बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी ले सकते हैं. 

Trending news