Rajasthan Politics News: सीकर नगर परिषद व सार्वजनिक निर्माण विभाग की ओर से आज सुबह-सुबह शहर के कल्याण सर्किल स्थित नटराज होटल से कोर्ट के फैसले के बाद अतिक्रमण हटाया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


अतिक्रमण करने की नोटिस
कांग्रेस नेता एवं पार्षद नवीन अग्रवाल की नटराज होटल के नीचे बनी दुकानों में कुछ हिस्से को कोर्ट ने अवैध अतिक्रमण मानते हुए शुक्रवार को नोटिस से चस्पा किए थे. होटल मालिक व दुकानदारों को 24 घंटे में दुकानों को खाली कर अतिक्रमण करने की नोटिस में बात कही गई थी. 



अवैध अतिक्रमण को हटाने की कार्रवाई
होटल मालिक में दुकानदारों की ओर से अतिक्रमण नहीं हटने पर आज सुबह-सुबह जिला प्रशासन के अधिकारी, नगर परिषद में सार्वजनिक निर्माण विभाग और पुलिस से विभाग के अधिकारी अतिक्रमण हटाने के लिए कल्याण सर्किल स्थित नटराज होटल पहुंचे. नगर परिषद के दस्ते ने दो जेसीबी वह एक बुलडोजर की सहायता से अवैध अतिक्रमण को हटाने की कार्रवाई की. 



कार्रवाई को लेकर आक्रोश 
अतिक्रमण हटाने के दौरान कल्याण सर्किल से डाक बंगले तक पूरी तरह से बंद रखा गया. कार्रवाई को देखने के लिए की संख्या में तमाशबीन भी पहुंच गए. वही होटल मालिक व दुकानदारों में भी अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई को लेकर आक्रोश देखने को मिला. 



भारी पुलिस जाब्ते की मौजूद
होटल से अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई के दौरान अतिरिक्त जिला कलेक्टर शहर हेमराज, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गजेंद्र सिंह जोधा, नगर परिषद आयुक्त शशिकांत शर्मा, एसडीम जय कौशिक सहित शहर कोतवाली, उद्योग नगर व दादिया थाना का पुलिस जाब्ता भी मौजूद रहा.  



यह भी पढ़ें:सीकर पुलिस का बड़ा एक्शन, हथियार की नोक पर दिनदहाड़े लूट करने वाली गैंग का पर्दाफाश


यह भी पढ़ें:भारत-पाक अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर पर हेरोइन की तस्करी,तस्करों ने पुलिस पर भी की फायरिंग


यह भी पढ़ें:टेलीग्राम मैसेंजर ऐप से टिकट बुकिंग से मुनाफा कमाने के नाम पर ठगे16 लाख