Rajasthan Crime News: सीकर पुलिस का बड़ा एक्शन, हथियार की नोक पर दिनदहाड़े लूट करने वाली गैंग का पर्दाफाश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2294731

Rajasthan Crime News: सीकर पुलिस का बड़ा एक्शन, हथियार की नोक पर दिनदहाड़े लूट करने वाली गैंग का पर्दाफाश

Rajasthan Crime News: सीकर जिले के रींगस पुलिस थाना उद्योग नगर थाना सदर थाना सीकर नेछवा थाना व लक्ष्मणगढ़ थाने में भारत फाइनेंस कंपनी के कलेक्शन एजेंटों के साथ लगातार हो रही लूट की वारदातों का खुलासा किया है.

sikar crime news

Rajasthan Crime News:सीकर कोतवाली पुलिस को बड़ी सफलता मिली. पुलिस ने दिनदहाड़े हथियारों की नोक पर फाइनेंस कंपनियों के कलेक्शन एजेंट से लूट करने वाली गैंग का पर्दाफाश किया है.

गैंग के मुख्य आरोपी इनामी बदमाश विकास गुर्जर उर्फ विक्की टाइगर सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया. गैंग से एक देशी पिस्टल मय लोडेड मैग्जीन कुल चार जिन्दा कारतूस बरामद किए है. जानकारी के अनुसार जिले में हो रही फाइनेंस एजेंट से लूट की वारदातों के खुलासे के लिए पुलिस अधीक्षक भवन भूषण यादव द्वारा आरोपियों को पकड़ने के लिए एक टीम का गठन किया था.

जिसमें अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गजेंद्र सिंह जोधा पुलिस उपाधीक्षक शाहीन सी के निर्देशन में सीकर कोतवाली थाना अधिकारी विक्रांत शर्मा के नतृत्व में कोतवाली टीम साइबर सैल डीएसटी टीम सहित एक विशेष टीम का गठन किया था.

सीकर जिले के रींगस पुलिस थाना उद्योग नगर थाना सदर थाना सीकर नेछवा थाना व लक्ष्मणगढ़ थाने में भारत फाइनेंस कंपनी के कलेक्शन एजेंटों के साथ लगातार हो रही लूट की वारदातों का खुलासा किया है. टीम ने जिले के थाना इलाकों में भारत फाइनेंस कंपनी के कलेक्शन एजेंट के साथ हो रही लूट के मामले में पर्दाफाश करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

टीम द्वारा फाइनेंस कंपनियों के एजेंट के साथ हो रही लूट के मौके से लेकर वारदात रूट केसीसी टीवी फुटेज व तकनीकी विश्लेषण के आधार पर आरोपियों तक पहुंची. पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि रिंग्स थाना इलाके के में लूट करने वाली गैंग का सरगना इनामी बदमाश विकास गुर्जर उर्फ विक्की टाइगर दो साथियों के साथ अपाची बाइक पर सवार होकर फाइनेंस कंपनी के कलेक्शन एजेंट को लूटने की फिराक में नानी चौराहे से सीकर शहर की ओर आ रहे है.

सूचना मिलने पर टीम में सालासर रोड स्थित एक्सीलेंस स्कूल के पास नाकेबंदी के दौरान एक सफेद रंग की अपाची बाइक पर तीन लड़के नई चौराहे की तरफ से आ रहे थे. पुलिस की नाकाबंदी देखकर आरोपी मोटरसाइकिल पर भागने लगे.

इसी दौरान मोटरसाइकिल गिरने से मारुति में टक्करा गई. आरोपी उठकर भागने लगे तो टीम द्वारा तीनों आरोपियों को पकड़ लिया गया और आरोपियों से पूछताछ की तो मोटरसाइकिल से गिरने के दौरान मुख्य आरोपी विकास उर्फ विक्की के पैर में चोट लगी.

गिरफ्तार आरोपियों में मुख्य आरोपी विकास उर्फ विक्की दूसरा आरोपी सचिन उर्फ एसके तीसरा आरोपी शीशपाल सभी तीनों आरोपी कोटपूतली जिले के हासियावास थाना इलाके के रहना बताया.

आरोपियों से एक देशी पिस्टल मय लोडेड मैग्जीन कुल 04 जिन्दा कारतूस बरामद किए हैं. आरोपी वारदात के बाद पहाड़ियों में जाकर रहते थे, मुख्य आरोपी विकास पहले इसी फाइनेंस कंपनी में काम करता था, उसको फाइनेंस कंपनी से निकाल दिया गया था.

विकास को पता था कि कंपनी के एजेंट किस समय किस दिन रूपों का कलेक्शन करने के लिए जाते ह विकास ने अपने ही गांव के लड़कों को जोड़ा पहले भी वह कई साथियों के साथ वारदात कर चुका है. वह अभी फरार है. गिरफ्तार हुए आरोपी सचिन और शीशपाल भी विकास के गांव के ही रहने वाले हैं.

 कोतवाल विक्रांत शर्मा ने बताया कि मामले में तीन आरोपीय विकास गुर्जर, सचिन गुर्जर और शीशपाल को गिरफ्तार किया है. जिन्होंने पूछताछ में भारत फाइनेंस कंपनी के कई कलेक्शन एजेंटों से वारदात करने की बात कबूली है. फिलहाल तीनों आरोपियों को तीन दिन के रिमांड पर लिया गया है. जिनसे और भी कई वारदातों का खुलासा हो सकता है.

यह भी पढ़ें:भारत-पाक अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर पर हेरोइन की तस्करी,तस्करों ने पुलिस पर भी की फायरिंग

Trending news