Sikar News: सीकर में गणतंत्र दिवस का जिला स्तरीय मुख्य समारोह जिला स्टेडियम में समरोह पूर्वक आयोजित हुआ यूडीएच मंत्री झाबर सिंह खर्रा ने किया ध्वजारोहण और परेड़ का निरीक्षण किया. आर.ए.सी. राजस्थान पुलिस, होमगार्ड, एन.सी.सी., स्काउट गाइड आदि की टुकड़ियों के संयुक्त मार्च पास्ट की सलामी ली.


संदेश देने वाली झांकियां निकाली गईं


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 इस अवसर पर महामहिम राज्यपाल के संदेश का पठन अतिरिक्त जिला कलेक्टर ने किया समारोह में उल्लेखनीय सेवाओं के लिए जनों को को प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित किया.समारोह में शहीद वीरांगनायो को सम्मान किया गया. समारोह में स्कूली बच्चों द्वारा सामूहिक व्यायाम प्रदर्शन कर सामूहिक नृत्य एवं गायन और विभिन्न विभागों द्वारा देश में एकता का संदेश देने वाली झांकियां निकाली गई.


सीएम ने दी बधाई


सीएम भजनलाल शर्मा ने आमजन को संबोधित करते हुए प्रदेशवासियों को गणतंत्र दिवस की बधाई शुभकामनाएं दी.सीएम ने कहा कि गणतंत्र दिवस संविधान निर्माताओं को याद करता हूं.महान स्वतंत्रता सेनानियों को नमन है,जिन्होंने देश की आजादी की लड़ाई लड़ी.देश के निर्माण और आगे बढाने वाले हर नागरिक को याद करता हूं.देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आगे बढ़ रहा है.


 गणमान्य लोग मौजूद रहे


समारोह में सांसद सुमेधानंद सरस्वती, विधायक गोवर्धन वर्मा विधायक राजेंद्र पारीक संभागीय आयुक्त मोहनलाल यादव आईजी सत्येंद्र सिंह, कलक्टर कमर उल जमाल चौधरी एस पी पारिश देशमुख सभपति जीवन खान सहित जन प्रतिनिधि और गणमान्य लोग मौजूद रहे.


ये भी पढ़ें- CM बनने के बाद भजनलाल शर्मा ने बड़ी चौपड़ पर किया ध्वजारोहण, कहा- देश का नंबर एक राज्य बनेगा राजस्थान