CM बनने के बाद भजनलाल शर्मा ने बड़ी चौपड़ पर किया ध्वजारोहण, कहा- देश का नंबर एक राज्य बनेगा राजस्थान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2079044

CM बनने के बाद भजनलाल शर्मा ने बड़ी चौपड़ पर किया ध्वजारोहण, कहा- देश का नंबर एक राज्य बनेगा राजस्थान

सीएम भजनलाल शर्मा ने आमजन को संबोधित करते हुए प्रदेशवासियों को गणतंत्र दिवस की बधाई शुभकामनाएं दी. सीएम ने कहा कि गणतंत्र दिवस संविधान निर्माताओं को याद करता हूं. महान स्वतंत्रता सेनानियों को नमन है, जिन्होंने देश की आजादी की लड़ाई लड़ी. देश के निर्माण और आगे बढाने वाले हर नागरिक को याद करता हूं. देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आगे बढ़ रहा है

CM बनने के बाद भजनलाल शर्मा ने बड़ी चौपड़ पर किया ध्वजारोहण, कहा- देश का नंबर एक राज्य बनेगा राजस्थान

Jaipur News: आज पूरे देश में भक्ति की लहर देखने को मिल रही है. पूरा देश 75वां गणतंत्र दिवस मना रहा है. चारों तरफ देशभक्ति के गीत सुनने को मिल रहे हैं. वहीं, धोरों की धरती मरुधरा यानी की राजस्थान में जयपुर की बड़ी चौपड़ पर मुख्यमंत्री भजनलाल ने तिरंगा फहराया. इस दौरान सांसद रामचरण बोहरा, विधायक बालमुकुंद आचार्य, गोपाल शर्मा भी मौजूद रहे.

बड़ी चौपड़ पर सत्ता पक्ष भाजपा की ओर से किए गए ध्वजारोहण कार्यक्रम बीजेपी के उप महापौर पुनीत कर्णावट, नारायण पंचारिया, श्रवण बगड़ी, सोहनलाल तांबी, पूर्व महापौर ज्योति खंडेलवाल, आनंद शर्मा, तेज सिंह, राजेश ताम्बी, गोपाल पंड्या, कुलवंत सिंह, कृष्णकांत शर्मा, शैलेंद्र भार्गव, महापौर सौम्या गुर्जर , जयपुर शहर बीजेपी अध्यक्ष राघव शर्मा मंच पर मौजूद रहे. 

यह भी पढ़ें- Republic Day 2024 Live: बीजपी कार्यलय में हुआ ध्वजारोहण, प्रदेशअध्यक्ष सीपी जोशी ने दी शुभकामनाएं

इसके बाद सीएम भजनलाल शर्मा ने आमजन को संबोधित करते हुए प्रदेशवासियों को गणतंत्र दिवस की बधाई शुभकामनाएं दी. सीएम ने कहा कि गणतंत्र दिवस संविधान निर्माताओं को याद करता हूं. महान स्वतंत्रता सेनानियों को नमन है, जिन्होंने देश की आजादी की लड़ाई लड़ी. देश के निर्माण और आगे बढाने वाले हर नागरिक को याद करता हूं. देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आगे बढ़ रहा है, विश्व में आज देश मजबूत अर्थव्यवस्था वाला देश गया है, कोरोना में हर कर्मचारी और डॉक्टर्स ने त्रासदी से बाहर निकाला. आज दुनिया में भारत का डंका बजता है.

सीएम ने आगे कहा कि हमारी सरकार के गठन में कुछ समय हुआ. पीएम के नेतृत्व में ऐतिहासिक कार्य करेंगे. राजस्थान देश का नंबर एक राज्य बनेगा. राम राज्य की कल्पना राम मंदिर के निर्माण से हुई है।बाबा साहब की कल्पना राम राज्य की थी. हम उसे आगे बढ़ाना चाहते हैं. राजस्थान विकसित प्रदेश आपके सपनों का राजस्थान होगा.

Trending news