Laxmangarh: सीकर के लक्ष्मणगढ़ सर्व समाज के लोगों ने जालोर हत्याकांड के मामले को लेकर शहर में विरोध रैली निकाली कर मुख्यमंत्री के नाम उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सर्व समाज की ओर से लक्ष्मणगढ़ के बस स्टैंड से रैली निकालकर शहर के प्रमुख मार्गों से होते हुए उपखंड कार्यालय पहुंचे, जहां जालोर में इंद्र कुमार की हत्या के मामले को लेकर फास्ट ट्रैक कोर्ट में त्वरित सुनवाई और पीड़ित परिवार को 50 लाख रुपये का मुआवजा देने और पीड़ित परिवार को सरकार में नौकरी, प्रदेश के स्कूलों में छुआछूत और भेदभाव से जुड़ी घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो की मांग को लेकर मुख्यमंत्री के नाम उपखंड अधिकारी कुलराज मीणा को एक ज्ञापन सौंपा. 


सर्वसमाज के अर्जुन लाल ने बताया कि 20 जुलाई को जालोर की स्कूल संचालक और हेड मास्टर द्वारा पानी पीने के मामले में छात्र इंद्र कुमार के साथ गंभीर मारपीट की उक्त मामले की फास्ट्रेक पोस्ट में सुनाई कर अभिलंब न्याय दिलाया जाए.  


यह भी पढे़ंः पूर्व IAS अजीत कुमार सिंह ने सोशल मीडिया पर फोटो डालकर महिलाओं पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, आरोप पत्र हुआ पेश


साथ ही पीड़ित परिवार को 50 लाख रुपये की आर्थिक सहायता और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाए. प्रदर्शन में सर्व समाज के लोग शामिल हुए और लोगों द्वारा नारेबाजी की गई. लोगों ने बताया कि मांग नहीं मानने पर आंदोलन को और तेज किया जाएगा. लोगों ने इस मामले के आरोपी को सख्त सजा दिलाने की मांग भी की. 


सीकर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 


अन्य खबरें 


जालोर में हो रही मूसलाधार बारिश, बने बाढ़ जैसे हालात


बारां के अंता में कालीसिंध नदी उफान पर, मकान और खेत पानी में डूबे, स्कूलों में छुट्टी