Neem Ka Thana: राजस्थान के सीकर जिले के नीमकाथाना में ग्राम सेवा सहकारी समिति के चुनाव ग्राम पंचायत गणेश्वर और छाजा की नांगल में संपन्न हुए. गणेश्वर में 7 वार्डों के चुनाव संपन्न हुए, इसके साथ ही 5 वार्डों में निर्विरोध सदस्य चुने गए. जिनमें वार्ड नंबर 2, 3, 4, 5 और 6 में निर्विरोध सदस्य चुने गए. वहीं 7 वार्डों में चुनाव संपन्न करवाए गए. चुनाव के दौरान मतदाताओं में काफी उत्साह देखने मिला. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हालांकि हल्का विवाद भी जरूर देखने को मिला, लेकिन पुलिस प्रशासन ने समझाइश से मामला शांत करवाया. वहीं 7 वार्डों में 14 उम्मीदवार चुनावी मैदान में रहे. चुनाव निर्वाचन अधिकारी दीपा चौधरी ने बताया कि 92 प्रतिशत मतदान हुआ, जिसमें कुल 313 लोगों ने अपने मत का प्रयोग किया. बुधवार को मतगणना की जाएगी. 


यह भी पढ़ें - PFI पर बैन पर कांग्रेस सांसद की RSS को बैन करने की मांग, अजमेर दहगाह के दीवान बोलें-ये 5 साल पहले ही हो जाना चाहिए था


वहीं दूसरी और छाजा की नांगल में भी सहकारी समिति के चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए, यहां 12 वार्डों में से 7 वार्डों में निर्विरोध चुने गए. वहीं 3 वार्डों में मतदान संपन्न हुआ, यहां 6 उम्मीदवार चुनावी मैदान में रहे. वहीं चुनाव संपन्न होने के बाद सभी उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला मत पेटी में कैद हो गया, इस दौरान पुलिस जाब्ता तैनात रहा.


खबरें और भी हैं...


पुष्कर में कर्नल बैसला की अस्थि विसर्जन यात्रा में जूते फेंकने में भी पायलट की भूमिका- धर्मेंद्र राठौड़


Rajasthan News : राजेंद्र गुढ़ा का प्रतापसिंह खाचरियावास को जवाब, तुम कोई गब्बर थोड़े ही हो जो खून बहा दोगे


बाड़मेर: नशे में धुत चालक ने स्कूटी सवार महिलाओं पर चढ़ाई स्कॉर्पियो, फिर हुआ चमत्कार


यहां इस वजह से किसान ने करवा दिया 'भैंस का मुंडन', बोला- हर साल परेशान रहता था तो..