Sikar News: भाजपा के सदस्यता अभियान को लेकर सीकर जिला भाजपा कार्यालय में आज बैठक आयोजित की गई. प्रदेश उपाध्यक्ष व अभियान के जयपुर संभाग प्रभारी मोतीलाल मीणा व प्रदेश कोषाध्यक्ष व अभियान जिला प्रभारी पंकज गुप्ता के साथ कई बड़े नेता मौजूद रहे.  बैठक में धोद विधायक गोरधन वर्मा व जिला सदस्य गोविंद सैनी, अशोक चौधरी, ममता मुंडोतिया व विनोद महला सहित जिला मॉनिटरिंग टीम के सदस्य मौजूद रहे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस खास बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष व जयपुर संभाग के प्रभारी मोतीलाल मीणा ने कहा कि आगामी 25 सितंबर को पार्टी के संस्थापक पं. दीनदयाल उपाध्याय के जन्म दिवस पर अभियान को महाअभियान के रूप में मनाना है. इस दिन हम सबको मिलकर प्रत्येक बूथ पर कम से कम 100 सदस्य आवश्यक रूप से बनाने हैं. ऐसे में जिले में एक दिन में ही दो लाख से अधिक सदस्य अभियान में बनने सुनिश्चित होंगे.


उन्होंने अभियान के बारे में बताते हुए कहा कि जिले की टीम को मिलकर आपसी सामंजस्य से अभियान के लक्ष्य को तय समय में पूरा करना होगा. इसके लिए हमें नीचे के स्तर तक जाकर पार्टी के सदस्य बनाने हैं. प्रदेश कोषाध्यक्ष पंकज गुप्ता ने कहा कि अभियान से जुड़े पदाधिकारी को सूची सौंपी गई है.


इस सूची के हिसाब से कार्य करना है. लोगों से मिलना है, उन्हें पार्टी के सदस्यता अभियान के बारे में बताना है और उन्हें ऑन लाईन पार्टी का सदस्य बनाना है. जिलाध्यक्ष डॉ. कमल सिखवाल ने जिले में चल रहे सदस्यता अभियान की प्रगति की जानकारी दी.


धोद विधायक गोरधन वर्मा ने जिले में अब तक सदस्यता अभियान में किये गये कार्य के बारे में विस्तार से जानकारी दी. उन्होंने कहा कि जिले की आठों विधानसभाओं में सदस्यता अभियान अपने लक्ष्य की ओर बढ़ रहा है. बैठक में जिला महामंत्री संजय सैनी, डॉ. बलवंत सिंह चिराणा, जिला मॉनिटरिंग टीम के जिला इंचार्ज ईश्वर सिंह राठौड़, ओमप्रकाश बिजारणियां, बाबुसिंह बाजौर, मधू कुमावत, रामसिंह शेखावत, राजकुमार जोशी, गोपाल लाटा, श्रीहरि बियाणी, रामातवार बड़सरा, हीरालाल कुमावत, राजकुमार किरोड़ीवाल, मनोहरलाल सैनी, प्रकाश दाधीच, सरोज कड़वासरा, जितेंद्र सिंह कारंगा, केशर सिंह शेखावत, विश्वनाथ सैनी, पंकज शर्मा, सुरेश शर्मा, नवरंग चौधरी, महेश सबल, राजेश, विनोद कुमार, मुकेश शर्मा आदि मौजूद रहे.


 


ये भी पढ़ेंः Rajasthan News: हरियाणा के सियासी रण में उतरे नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!