Rajasthan News: हरियाणा के सियासी रण में उतरे नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली, चुनाव प्रचार की संभाली कमान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2442117

Rajasthan News: हरियाणा के सियासी रण में उतरे नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली, चुनाव प्रचार की संभाली कमान

Rajasthan News: राजस्थान के नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली हरियाणा के सियासी रण में उतर गए हैं. नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने हरियाणा विधानसभा चुनाव प्रचार की कमान संभाल ली है. उन्होंने कहा कि आम जनता का शोषण करने वाली भाजपा का इस चुनाव में अंत निश्चित है. 

 

Rajasthan News

Rajasthan News: राजस्थान के नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली हरियाणा के सियासी रण में उतर गए हैं. नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने हरियाणा विधानसभा चुनाव प्रचार की कमान संभाल ली है. नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के सरकार का इस विधानसभा चुनाव में गिरना तय है. 

यह भी पढ़ें- Jhunjhunu News: झुंझुनूं और चिड़ावा वन विभाग टीम की संयुक्त कार्रवाई, हरी लकड़ियों...

उन्होंने कहा कि आम जनता का शोषण करने वाली भाजपा का इस चुनाव में अंत निश्चित है. टीकाराम जूली रविवार को नारनौल विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी राव नरेंद्र सिंह के जनसंपर्क के दौरान उपस्थित लोगों को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि किसानों और नौजवानों की विरोधी रही भारतीय जनता पार्टी की सरकार के 10 वर्ष के कार्यकाल का अब अंत आ गया है. 

 

उन्होंने कहा कि इस बार हरियाणा का प्रत्येक मतदाता भाजपा के उम्मीदवारों को करारी शिकस्त देते हुए हरियाणा में आमजन की आवाज बनने वाली कांग्रेस पार्टी की सरकार बनाने में पूरी ताकत के साथ जुटा हुआ है. उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी राव नरेंद्र सिंह के समर्थन में अधिक से अधिक मतदान करने की जनता से अपील की.

 

टीकाराम जूली ने कहा कि पूरे देश की निगाहें इस बार हरियाणा चुनाव पर टिकी हुई है इस बार हरियाणा की जनता डबल इंजन की सरकार का धुआं निकालने के लिए तैयार बैठी है. जूली बोले कि भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों को प्रदेश की जनता काले झंडे दिखाकर आक्रोश प्रकट कर रही है. उन्होंने कहा कि हरियाणा प्रदेश के किसान चुनाव में भारतीय जनता पार्टी का बहिष्कार करने के बयान दे रहे हैं. 

 

नारनौल विधानसभा क्षेत्र के समर्थकों ने जूली का जहां माला व साफा पहनाकर स्वागत किया. वहीं घोड़ा बग्गी पर बैठाकर कांग्रेस पार्टी के समर्थन में वोट मांगने की अपील की. टीकाराम जूली आज गांव पटीकारा, सेका, मांढाना, कोजिंदा की ढाणी, सुभाष नगर, मोहल्ला देवस्थान, मोहल्ला फ्रांस खाना, मुंडेर नीचे किला रोड में उपस्थित जन समूह को संबोधित कर रहे थे. 

 

इस अवसर पर तिजारा के पूर्व विधायक संदीप यादव, लाखन मीणा, संजय यादव, योगेश मेहता सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे. नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली सोमवार को कांग्रेस पार्टी की प्रत्याशी अनीता यादव के समर्थन में अटेली विधानसभा क्षेत्र के गांव बजाड़, खेड़ी, बिहाली, मोड़ी, भोड़ी, पड़तल, बेवल, कांटी एवं भोजावास गांव में जनसंपर्क कर कांग्रेस पार्टी के लिए जन समर्थन जुटाएंगे.

 

Trending news