Pratapgarh News: कोतवाली पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान की बड़ी कार्रवाई, अवैध अफीम के दो पैकेट जब्त
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2442844

Pratapgarh News: कोतवाली पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान की बड़ी कार्रवाई, अवैध अफीम के दो पैकेट जब्त

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ कोतवाली पुलिस ने थाने के बाहर नाकाबंदी के दौरान एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए अवैध अफीम के दो पैकेट जब्त किए हैं.

Pratapgarh News: कोतवाली पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान की बड़ी कार्रवाई, अवैध अफीम के दो पैकेट जब्त

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ कोतवाली पुलिस ने थाने के बाहर नाकाबंदी के दौरान एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए अवैध अफीम के दो पैकेट जब्त किए हैं. इस कार्रवाई में दलपतसिंह पिता मोड़सिंह राजपूत निवासी डेरी गादोला, थाना रठाजना को गिरफ्तार कर मोटरसाइकिल जब्त की है.

शहर कोतवाल तेजकरण चारण ने बताया कि आरोपी तस्कर दलपतसिंह अपनी मोटरसाइकिल पर बसाड़ से प्रतापगढ़ की ओर आ रहा था. जब पुलिस ने उसे रोकने के लिए हाथ का इशारा किया, तो वह भागने का प्रयास करने लगा. इस दौरान उस की मोटरसाइकिल बंद हो गई, जिसके बाद पुलिस ने घेहरा देकर उसे पकड़ा.

इसके बाद पुलिस ने उसकी मोटरसाइकिल की तलासी ली, जिसमें उसने टूल बॉक्स में छिपाए गए अवैध अफीम के दो पैकेट मिले. दोनों पैकेट में कुल 1 किलो 231 ग्राम अफीम बरामद हुई है. अवैध अफीम की कीमत करीब साढ़े तीन लाख रुपए बताई जा रही है.

पुलिस ने दलपतसिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच शुरू कर दी है. इस कार्रवाई को कार्यवाहक पुलिस अधीक्षक बनवारीलाल मीणा के निदेशन पर अंजाम दिया गया है. जिले में मादक पदार्थों की दर पकड़ अभियान चलाया जा रहा है, जिसके तहत यह कार्रवाई की गई है. कोतवाल ने बताया कि पुलिस लगातार मादक पदार्थों के अवैध व्यापार पर नकेल कसने के लिए काम कर रही है. 

Rajasthani Sanganeri Print: 16वीं शताब्दी से जुड़ा है सांगानेरी प्रिंट, राज परिवारों के लिए किया गया था शुरू, मोम-जड़ी बूटियों का होता था प्रयोग

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news