Sikar news: राजस्थान के सीकर जिले में नीमकाथाना इलाके के सदर थाना अंतर्गत मंडोली स्थित शिव नगर में दिनदहाड़े चोरों ने एक मकान को निशाना बनाया चोरों ने पहले मकान का ताला तोड़ा उसके बाद मकान में घुसकर पत्थर से अलमारी का ताला तोड़कर नगदी सहित सोने-चांदी के आभूषणों पर हाथ साफ किया. घटना की सूचना पर सदर पुलिस भी मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का जायजा लिया और मामले की जांच शुरू कर दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के अनुसार मंडोली के शिव नगर में रहने वाले निजी चिकित्सक दीपांकर विश्वास अपने परिवार के साथ कोलकाता में किसी शादी समारोह में गए हुए थे, पीछे से चोरों ने मकान का ताला तोड़कर अलमारी में रखे सोने-चांदी के आभूषण और नकदी पर हाथ साफ किया. घटना की सूचना उस समय लगी. जब पड़ोस में रहने वाली उसकी बहन मकान की देख रेख करने के लिए गई और मकान का ताला टूटा हुआ मिला. साथ ही सारा सामान बिखरा हुआ मिला. 


यह भी पढ़ें- खाएं ये 8 चीजें, दूरबीन की तरह आंखे करेंगी काम


घटना की सूचना उन्होंने अपने भाई को दी और सदर पुलिस को दी. सूचना पर सदर पुलिस भी मौके पर पहुंची घटनास्थल का जायजा लिया और मामले की जांच शुरू कर दी. दीपांकर विश्वास की बहन भवानी देवी ने बताया कि उनके भैया दीपांकर विश्वास कोलकाता अपने गांव के किसी शादी समारोह में गए हैं. 


उनके अनुपस्थिति में चोरों ने मकान में घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया, चोरों ने तीन सोने की चैन 5 जोड़ी कानों की बालियां, एक सोने की अंगूठी एक सोने का लॉकेट 3 जोड़ी चांदी की पाजेब 1 जोड़ी सोने की चूड़ी और करीब 10 हजार रुपए नगदी लेकर चोर फरार हो गए. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.