Sikar news: सीकर के गोकुलपुर थाना इलाके के श्यामगढ़ में पिछले दिनों रानोली पुलिस के द्वारा एक आरोपी को पकड़ने गई टीम को घेर कर उन पर हमला करने व कपड़े फाड़ने के प्रयास के मामले के बाद खटीक समाज के लोगों ने भी आरोपियों पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग उठाई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानलेवा हमला करने का आरोप
 सीकर पुलिस अधीक्षक के नाम सौंपे गए ज्ञापन में खटीक समाज के लोगों ने पुलिस पर हमला करने वाले आरोपियों पर कई बार दलित परिवार पर भी श्यामगढ़ में जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया है. पीड़ित परिवार ने श्यामगढ़ में भूमाफिया सुरजा राम गुर्जर, नागर गुर्जर व उसके परिवार के 15- 20 लोगों पर कई बार मारपीट करने का आरोप लगाते हुए कहा कि गंडासा, कुल्हाड़ी लेकर आरोपियों ने दलित परिवार के विकास खटीक व बनवारी खटीक पर भी हमला किया है.


गिरफ्तारी की मांग 
 मामले को लेकर पीड़ित पक्ष की ओर से कई बार पुलिस थाने में एफआईआर भी दर्ज करवाई जा चुकी है लेकिन पीड़ित परिवार की कोई सुनवाई नहीं हुई. जिसके चलते आज पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन देकर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग उठाई गई. पीड़ित परिवार ने आरोपियों पर कई बार मारपीट करने, जाति सूचक गालियां निकालने व अन्य तरीके से प्रताड़ित करने के आरोप भी लगाए हैं.


 मामले में अभी तक कोई कार्रवाई नहीं 
भूमाफियाओं के पास पैसों व धन बल और राजनीतिक पहुंच होने के कारण मामले में अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई. जिसके चलते पिछले दिनों रानोली पुलिस द्वारा आरोपियों को पकड़ने गई टीम पर भी आरोपियों ने हमला बोला और पुलिस कर्मियों की वर्दी फाड़ने का प्रयास हुआ. 


इस दौरान मौका पाकर आरोपी पहाड़ियों में भाग गए.खटीक समाज के लोगों ने मामले में सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग उठाई.


यह भी पढ़ें:एसएमएस सहित प्रदेश के अस्पतालों में मॉकड्रिल, इमरजेंसी के लिए देखी गई व्यवस्थाएं