Rajasthan Crime: लालसोट में प्रॉपर्टी कारोबारी के ऑफिस पर फायरिंग, एक व्यक्ति घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2450955

Rajasthan Crime: लालसोट में प्रॉपर्टी कारोबारी के ऑफिस पर फायरिंग, एक व्यक्ति घायल

Dausa News: राजस्थान के दौसा जिले के लालसोट में एक प्रॉपर्टी कारोबारी के ऑफिस पर बाइक सवार 2 नकापोशों ने फायरिंग कर दी, जिसमें ऑफिस के अंदर बैठा 1 व्यक्ति घायल हो गया. वहीं, पूरी वारदात पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसके आधार पर पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है.

Dausa News Zee Rajasthan

Rajasthan News: दौसा के लालसोट में एक प्रॉपर्टी कारोबारी के ऑफिस पर दो बाइक सवार नकाबपोश दो राउंड फायरिंग कर मौके से फरार हो गए. फायरिंग के दौरान प्रॉपर्टी कारोबारी ऑफिस के शीशे पर गोली लगने से शीशे में छेद हो गया. वहीं, अंदर बैठे एक व्यक्ति की आंख पर शीशे के टुकड़े जा लगे, जिसके चलते वह चोटिल हो गया. फायरिंग की घटना आग की तरह लालसोट कस्बे में फैली, तो लोगों में अफरा तफरी का माहौल हो गया. 

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए बदमाश
वहीं, सूचना पर लालसोट थानाधिकारी महावीर सिंह सहित पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा. घटना स्थल का मौका मुआयना किया गया, तो वही प्रॉपर्टी कारोबारी राकेश जोशी से भी घटना को लेकर पुलिस ने बात की. फायरिंग कर भाग रहे नकाबपोश समीप लगे एक सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गए. अब पुलिस सीसीटीवी कैमरे के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है. प्रॉपर्टी कारोबारी के ऑफिस पर फायरिंग करने वाले लोग कौन थे ? यह तो अभी तक साफ नहीं हुआ, लेकिन माना जा रहा है संभवतया कोई जमीन विवाद से जुड़ा का मामला हो सकता है. 

पुलिस जुटी बदमाशों की तलाश में
हालांकि, घटना को लेकर प्रॉपर्टी कारोबारी राकेश जोशी का कहना है कि उनकी किसी से कोई रणजी से रंजिश नहीं है. सूत्रों की मानें, तो करीब एक सप्ताह पहले राकेश जोशी की किसी जमीन मामले को लेकर तू-तू मैं-मैं भी हुई थी. लालसोट पंचायत समिति के पीछे खटवा रोड पर हुए इस गोलीकांड को लेकर अब पुलिस गहनता से जांच पड़ताल में जुटी हुई है और यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि आखिर फायरिंग करने की वजह क्या है और यह कौन लोग हैं. 

रिपोर्टर- लक्ष्मी शर्मा

ये भी पढ़ें-Dausa News: सवालों के घेरे में रफीक अहमद की मौत, बेटी ने कब्र से निकलवाया शव 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news