Sikar News: सीकर विधानसभा 2023 के चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों ने तैयारी शुरू शुरू कर दी है चुनाव लड़ने के इच्छुक दावेदारों से आवेदन लेने भी शुरू कर दिए हैं. वहीं कांग्रेस पार्टी ने पिछले दिनों ब्लॉक स्तर पर कार्यकर्ताओं से आवेदन मांगे थे और जिन कार्यकर्ताओं ने ब्लॉक स्तर पर विधानसभा चुनाव 2023 लड़ने के लिए दावेदारी जताई थी, उन कार्यकर्ताओं से रविवार को चर्चा करने के लिए जिला कांग्रेस कार्यालय में राज्य मंत्री सुखराम बिश्नोई, पूर्व राज्य मंत्री नसीम अख्तर सीकर आए. यहां पर उन्होंने कार्यकर्ताओं की बैठक ली.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 बैठक में  नेताओं ने चुनाव लड़ने के इच्छुक कार्यकर्ताओं से चर्चा की. इस दौरान कांग्रेस जिला अध्यक्ष सुनीता गिठाला, कांग्रेस कार्यकर्ता फुल सिंह ओला, विधायक नीमकाथाना, विधायक सुरेश मोदी सहित कार्यकर्ता मौजूद रहे.

 इस दौरान राज्य मंत्री सुखराम बिश्नोई ने बताया कि आने वाले विधानसभा 2023 के चुनाव के लिए चुनाव लड़ने की इच्छुक कार्यकर्ताओं से आवेदन मांगे गए हैं . आज उन्हीं आवेदन की जांच और कार्यकर्ताओं से चर्चा के लिए मैं यहां सीकर आया हूं. पार्टी टिकट वितरण में धर्म जाति और आयु का ध्यान नहीं रखती है, केवल जो जिताऊ उम्मीदवार होगा उसी को टिकट दिया जाएगा. कार्यकर्ताओं  के जरिए जो ब्लॉक स्तर पर विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए आवेदन दिए गए थे, उन आवेदनों पर चर्चा की गई. इसी के साथ दिए गए  उन आवेदनों की जांच की जा रही है और आवेदकों से चर्चा के बाद सभी कार्यकर्ताओं से चर्चा की जा रही है और यहां से जो भी रिपोर्ट होगी वह अध्यक्ष को सौंप दी जाएगी और टिकट वितरण के लिए पार्टी ने सर्वे भी करवाया है और साथ में आज जो रिपोर्ट होगी वह भी भेज रहे हैं.


ये भी पढ़ें-


क्या भूकंप चांद पर भी आता है, ये है NASA का जवाब


Viral Snake Video: चारों तरफ से कस के लपेटा और सांप ने दूसरे सांप को निगला, देखिए वीडियो