Sikar Crime News: राजस्थान में सीकर जिले के फतेहपुर में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लोग एक ट्रैक्टर पर कुछ निराश्रित गोवंश को बांधकर घसीट कर ले जा रहे हैं. इस दौरान एक नर गोवंश बुरी तरह से घायल हो गया. सिकरिया चौरस्ता पर कुछ युवकों ने इसका विरोध किया तो बड़ी मुश्किल से इन नर गोवंश को उनसे छुड़वाया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गोवंश को ले जा रहे लोगों ने कहा कि नगर परिषद ने उन्हें आवारा पशुओं के कस्बे से बाहर नंदी शाला में ले जाने का ठेका दिया है. इसलिए इन गोवंश को लेकर जा रहे हैं. जानकारी के अनुसार निराश्रित गोवंश की समस्या से निजात पाने के लिए नगर परिषद ने निराश्रित गोवंश को मंडावा रोड स्थित नंदी शाला ले जाने के लिए ठेका दे रखा है. 


यह भी पढ़ें- Rajasthan News: चिकित्सा विभाग के तीन अभियानों का शुभारंभ


शनिवार रात्रि 10:00 बजे कस्बे के सिकरिया चौरस्ता पर ठेकेदार के करीब आधा दर्जन लोग दो-तीन ट्रैक्टर ट्राली से तकरीबन 5-6 निराश्रित गोवंश को बांधकर ले जा रहे थे. इस प्रयास में घसीटे जाने से दो गोवंश जमीन पर बुरी तरह से जख्मी हो गए. सिकरिया चौरस्ता पर कुछ युवकों ने जब यह देखा तो उन्होंने गोवंश को ले जाने से रोकने का प्रयास किया. 


साथ ही कहा कि यदि गोवंश को ले जाने का ठेका है, तो उन्हें ट्रैक्टर पर ले जाए काफी देर बहस के बाद ट्राली से बंधे गोवंश को छोड़ा गया. वहीं वायरल विडियो पर उपखंड अधिकारी दमयंती कंवर ने कहा कि उनकी जानकारी में वायरल विडियो आया है. नगर परिषद में पूछेंगे की यह किस ने किया है, उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.