Sikar News: सीकर के श्रीमाधोपुर से एक चोरी की बड़ी खबर सामने आई है. खाली घर पाकर अज्ञात चोरों ने हाथ साफ कर दिया है. अलमारी व बक्सों के ताले तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम किया है. चोरों ने घर से कीमती सामान पार कर दिया. घटना बाईपास रोड़ वार्ड 4 हरभजनका कालोनी की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घर था खाली


बाईपास रोड़ वार्ड 4 हरभजनका कालोनी में घर में चोरी हुई है. मकान मालिक 15-20 दिन से पैतृक गांव ढ़ाणी ठाकुर सिंह वाली तन कंचनपुरसे गये हुए थे. पीड़ित के रिश्तेदार सुनिल कुमार ने पुलिस को जानकारी दी है.  श्रीमाधोपुर पुलिस का कहना है कि मामला  जाजोद थाना का है, तो जाजोद पुलिस बता रही मामला श्रीमाधोपुर.


चोरी की वारदात


हरभजनका कॉलोनी में चोर एक खाली मकान में रखी अलमारियों तथा बक्सों के ताले तोड़कर किमती सामान पार कर ले गए. पीड़ित मकान मालिक रामचन्द्र सिंह पलसानियां 15-20 दिनों से अपने पैतृक गांव ढ़ाणी ठाकुरसिंह वाली तन कंचनपुर गया हुआ था.  वहीं कल देर शाम को मकान मालिक के बहिन का लड़का सुनिल मकान पर कुछ जरुरी सामान लेने के लिए आया तो वह हक्का बक्का रह गया.


अलमारियों एवं बक्सों के ताले टूटे हुए पड़े थे


उसने देखा कि मकान तथा कमरों व अलमारियों एवं बक्सों के ताले टूटे हुए पड़े थे और सामान अस्त व्यस्त पड़ा था. सुनील ने तुरंत घटना की सूचना पुलिस तथा अपने फुफाजी रामचंद्र को दी. सूचना पर गश्त में आई श्रीमाधोपुर पुलिस ने घटना देखकर जाजोद थाना पुलिस का मामला बताया वहीं जाजोद थाना पुलिस को सूचना देने के बाद उन्होंने श्रीमाधोपुर थानै का मामला बताय. अब पीड़ित कहाँ कौन से थाने में चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाएं, यह फरियादी के सामने संकट खड़ा हो गया. वहीं मकान मालिक के आने के बाद ही चोरी हुए सामान का खुलासा हो पायेगा.


ये भी पढ़ेंः Pratapgarh News: महिला के गले से सोने की चेन छीनने वाले आरोपी गिरफ्तार, बरामद हुई...


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!