सीकर: छात्र संगठन SFI का अखिल भारतीय जत्था सीकर सीकर शहर के ढाका भवन पहुंचा. हिमाचल दिल्ली पंजाब हरियाणा राजस्थान के सभी जिलों से होकर जत्थे के सीकर पहुंचने पर छात्रों ने भव्य स्वागत किया. छात्र संगठन एसएफआइ के राष्ट्रीय और प्रदेश स्तरीय छात्र नेताओं की अगुवाई में 26 अगस्त से रवाना हुआ. जिस का समापन आज सीकर में हुआ. समापन समारोह में जत्थे का मुख्य स्लोगन शिक्षा बचाओ संविधान बचाओ और देश बचाओ के बारे में वक्ताओं ने संबोधित करते हुए छात्रों में निजी करण और केंद्र व राज्य सरकार की छात्र विरोधी नीतियों के खिलाफ जन जागृति लाने का प्रयास किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 अखिल भारतीय सत्य के समापन के बाद सीकर के शेखावाटी विश्वविद्यालय सहित विभिन्न कॉलेजों में छात्र संगठन एसएफआई के विजय प्रत्याशियों का विजय जुलूस भी शहर में निकाला गया. पंडित दीनदयाल उपाध्याय शेखावाटी विश्वविद्यालय के छात्रसंघ अध्यक्ष विजेंद्र ढाका ने बताया कि अखिल भारतीय जत्था देश के कई पदों से से गुजरता हुआ आज सीकर पहुंचा. छात्रों में जन जागृति लाने के उद्देश्य से राष्ट्रीय और प्रदेश स्तरीय नेताओं की अगुवाई में गांव गांव ढाणी-ढाणी जाकर छात्रों में शिक्षा के निजीकरण के विरोध में जनजागृति पैदा करने का काम किया. 


छात्र संगठन एसएफआई की ओर से सीकर जिला मुख्यालय के विभिन्न कॉलेजों व शेखावाटी विश्वविद्यालय में जीत दर्ज कराने वाले छात्रसंघ पदाधिकारियों का भव्य जुलूस भी निकाला गया जिसका शहर के व्यापारियों और छात्र-छात्राओं सहित आम नागरिकों ने पुष्प वर्षा कर शानदार स्वागत किया. छात्र संगठन एसएफआई विश्वास दिलाता है कि छात्रों के हितों के लिए और व्यापारियों और आमजन के मुद्दों को लेकर हमेशा संघर्ष करते रहें और आगे भी सघर्ष लगातार जारी रहेगा.


ये भी पढ़ें- लंपी बीमारी से तड़प रही गौमाता का रुदन राजस्थान सरकार के पतन का कारण बनेगा: BJP


मैंने सहमति से बनाए संबंध फिर भी किया रेप का केस, इसलिए दे रहा हूं जान, लिखकर फंदे से लटका युवक


पने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें