Laxmangarh, Sikar: सीकर के लक्ष्मणगढ़ उपखंड क्षेत्र में छात्रसंघ चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई है. आज एनएसयूआई संगठन की ओर से शक्ति प्रदर्शन को लेकर छात्र एकता रैली निकाली गई. शहर के इंदिरा गांधी चौक से रैली रवाना होकर लक्ष्मणगढ़ के राजकीय महाविद्यालय पहुंची. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जहां एनएसयूआई ने अपनी मांगों को लेकर महाविद्यालय प्राचार्य कमल कुमार को ज्ञापन सौंपा और महाविद्यालय परिसर में छात्रों की सीटें बढ़ाने और पीने के पानी का RO लगाने की मांग की. रैली एनएसयूआई के पदाधिकारियों के नेतृत्व में निकाली गई. जिसमें सैकड़ों छात्र कार्यकर्ता मौजूद थे.


एनएसयूआई की ओर से इंदिरा गांधी चौक से छात्र एकता रैली निकाली. रैली शहर के प्रमुख मार्गों से होते हुए लक्ष्मणगढ़ के राजकीय महाविद्यालय पहुंची. जहां एनएसयूआई की ओर से महाविद्यालय प्राचार्य कमल कुमार को एक ज्ञापन सौंपकर बताया गया कि महाविद्यालय परिसर में पीने के पानी की सुचारू व्यवस्था की जाए.


साथ ही महाविद्यालय में सीधे बढ़ाने की मांग की. इस दौरान एनएसयूआई प्रदेश सचिव सुरेंद्र भास्कर, जिला उपाध्यक्ष राकेश शर्मा, राजकीय महाविद्यालय प्रभारी दीपक पांडे, पूर्व जिला महासचिव आकाश कुमावत, अध्यक्ष आकाश बलान, नौशाद अली, गजेंद्र बुरड़क, भवानी कुमावत, अमन स्वामी, समीर कुरेशी, विक्रम कटारिया सहित सैकड़ों छात्र और कार्यकर्ता लक्ष्मणगढ़ में निकाली गई रैली में मौजूद रहे.


अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 


अन्य खबरें: 


संचौर में पिता ने 11 माह के मासूम को नर्मदा नहर में फेंका, कहा- बेरोजगार हूं, खिलाने को कुछ नहीं है


टामटिया में पेड़ से लटका मिला 10वीं के छात्र का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, फैली सनसनी