टामटिया में पेड़ से लटका मिला 10वीं के छात्र का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, फैली सनसनी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1311183

टामटिया में पेड़ से लटका मिला 10वीं के छात्र का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, फैली सनसनी

बांसवाड़ा जिले के आनंदपुरी थाना क्षेत्र में एक दसवीं के छात्र का शव पेड़ से लटका हुआ मिला. पुलिस को इसकी सूचना दी गई. पुलिस ने शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है, वहीं परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. 

 

टामटिया में पेड़ से लटका मिला 10वीं के छात्र का शव.

टामटिया: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के आनंदपुरी थाना क्षेत्र के टामटिया गांव में दसवीं कक्षा के छात्र का शव घर के पास आम के पेड़ से लटका मिला. शव मिलने से पूरे गांव में सनसनी फैल गई. शव मिलने की सूचना पर मौके पर आनंदपुरी थाना पुलिस पहुंची. शव को परिजनों की मोजुदगी में पेड़ से ग्रामीणों की मदद से उतारा. शव मिलने के बाद मृतक छात्र के पिता ने हत्या आशंका जताई है. पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया. मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करा दिया है. परिजनों को सौंप दिया हैं. 

पिता ने हत्या की आशंका जताई

वहीं, मृतक छात्र के पिता कमला शंकर कलासुआ ने आनंदपुरी थाने में रिपोर्ट दी. बताया कि वह और पत्नी, बेटा आशीष (17) के साथ गुरुवार रात को अपने नए मकान पर सोने गया था. शुक्रवार सुबह घर पर देखा तो आशीष नहीं था. तभी बाहर देखा तो आशीष आम के पेड़ से लटका हुआ मिला है. मृतक के पिता ने हत्या की आशंका जताते हुए जांच की मांग की है. वही पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है.

रिपोर्टर - अजय ओझा

यह भी पढे़ंराजस्थान के सिरोही में दर्दनाक सड़क हादसा, 4 श्रद्धालुओं की मौत, 20 से अधिक घायल, PM ने जताया शोक

संचौर में पिता ने 11 माह के मासूम को नर्मदा नहर में फेंका, कहा- बेरोजगार हूं, खिलाने को कुछ नहीं है

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

 

Trending news