बाप बना 11 माह के बेटे का हत्यारा, कहा- बेरोजगार हूं, खिलाने को कुछ नहीं था, इसलिए नहर में फेंका
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1311050

बाप बना 11 माह के बेटे का हत्यारा, कहा- बेरोजगार हूं, खिलाने को कुछ नहीं था, इसलिए नहर में फेंका

बेरोजगार पिता ने अपने 11 माह के कलेजे के टुकड़े को नर्मदा नदी में फेंक दिया. जालोर के सांचोर से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. 

बाप बना 11 माह के बेटे का हत्यारा, कहा- बेरोजगार हूं, खिलाने को कुछ नहीं था, इसलिए नहर में फेंका

Sanchor:  ये कैसा राजस्थान है, जहां जन्म देने वाला पिता ही हत्यारा बन जाता है. मासूम छात्र इन्द्र मेघवाल के मौत के जख्म अभी सूखे भी नहीं थे कि संचोर से दिल दहलाने वाली घटना सामने आ गई. जहां बेरोजगार पिता ने अपने 11 माह के कलेजे के टुकड़े को नर्मदा नदी में फेंक दिया. जालोर के सांचोर से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां पर एक पिता ने बेरोज़गारी के चलते अपने ही कलेजे के टुकड़े 11 माह के मासूम बच्चे को नहर में फेंक दिया. दरअसल पिता मुकेश ने नर्मदा मुख्य नहर में 11 माह के मासूम बच्चे को नर्मदा नहर में फेंक दिया. 

अहमदाबाद में रहता था पिता

इधर फिर पुलिस को ग्रामीणों द्वारा सूचना मिलने पर पुलिस ने शव की कब्जे में लेकर राजकीय मोर्चरी में रखवाया. फिर पीएम करवाकर अंतिम संस्कार करवा दिया. वहीं, पुलिस ने फरार होने से पहले ही आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया. CI प्रवीण कुमार ने बताया कि आरोपी मुकेश अपनी पत्नी और 11 महीने के बच्चे को लेकर अहमदाबाद में रहता था. 

पत्नी से लगातार झूठ बोलता रहा

बेरोजगारी के चलते पत्नी को अपने घर ले जाने का कहकर सांचौर के सिद्धेश्वर के पास नर्मदा नहर के पास लेकर आया. पत्नी को बच्चे को दादा-दादी के पास छोड़ने का कहकर आरोपी बच्चे को लेकर गया. फिर बच्चे को नहर में फेंक कर वापस आ गया. उसके बाद वह पत्नी से लगातार झूठ बोलता रहा.

 पूछताछ करने पर आरोपी ने जुर्म कबूला

बता दें कि घटना के बाद आस-पास के लोगों ने बच्चे को नहीं देखने पर पुलिस को सूचना दी. जिस पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची. आरोपी को दस्तयाब किया. वहीं, गहनता से पूछताछ करने पर आरोपी ने जुर्म कबूल कर दिया. बच्चे का पुलिस ने राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में शव का पोस्टमार्टम करवा कर अंतिम संस्कार करवाया. वहीं आरोपी को गिरफ़्तार किया.

रिपोर्टर- डूंगरसिंह राठौड़

 

यह भी पढे़ंराजस्थान के सिरोही में दर्दनाक सड़क हादसा, 4 श्रद्धालुओं की मौत, 20 से अधिक घायल, PM ने जताया शोक

खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

 

Trending news