Sikar news: चुनाव आयोग ने राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर तारीखों का ऐलान कर दिया है. इसके साथ ही सभी पार्टीयों ने अपने प्रत्याशियों के नाम की भी घोषणा कर दिया है. और नामांकन प्रक्रिया भी समाप्त हो गई है. इस बार विधानसभा चुनाव 1875 प्रत्याशी अपना किस्मत आजमाएंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

1875 प्रत्याशीयों का चुनावी भविष्य होगा तय 
इस बार  2365 प्रत्याशीयों मे नामांकन दाखिल किया जिसके बाद 490 उम्मीदवारों ने अंतिम दिन नामांकन पत्र वापस ले लिए.  25 नंवबर को इन सभी 1875 प्रत्याशीयों का चुनावी भविष्य मतदान पेटी में बंद हो जाएगा. जो 3 दिसंबर को मतगढ़ना के साथ तय होगा. साथ जनता की चाह का भी ऐलान इसी दिन होगा की अखिर जनता राजस्थान की कमान किसके हाथों में सौपेगी.


एक दर्जन से अधिक गांवों का किया भ्रमण
सीकर जिले के खंडेला विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी सुभाष मील ने एक दर्जन से अधिक गांवों व ढाणियों का दौरा कर मतदाताओं रूबरू होकर जनसंपर्क किया. इस दौरान मील ने भोपतपुरा ग्राम की लाम्बा की ढाणी, गोविन्दपुरा, उदयपुरा, माज़ी साब की ढाणी, ठीकरिया ग्राम की बाजियो की ढाणी, दादिया, जुगलपुरा, घसीपुरा ग्राम की कड़वालो की ढाणी में जनसभा को संबोधित किया.


सुभाष मील का हुआजगह- जगह स्वागत 


 जनसंपर्क के दौरान मील का जगह- जगह स्वागत किया गया. जनसंपर्क के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं व समर्थकों ने मील को साफा पहनाकर अपना समर्थन दिया. भाजपा प्रत्याशी मील के जनसंपर्क के दौरान अनेक कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता भी ग्रहण की. मतदाताओं को संबोधित करते हुए मील ने भाजपा की सरकार बनने पर विधानसभा क्षेत्र में भरपूर विकास का वादा किया. मील ने वंशवाद को खत्म कर विकास के नाम पर वोट मांगे.


इसे भी पढ़ें: जयपुर में मची झांकियों की धुम, आकर्षण का केन्द्र बना चंद्रयान-3