Dantaramgarh: सीकर जिले के खाटूश्यामजी में श्याम मंदिर के दर्शन प्रवेश द्वार पर मची भगदड़ में तीन महिला श्याम भक्तों की मौत के बाद मंगलवार को सीकरसांसद सुमेधानंद सरस्वती खाटूश्यामजी पहुंचे और घटना स्थल का जायजा लिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस दौरान सांसद सुमेधानंद सरस्वतीने कहा कि यह घटना अफसोस जनक है‌. सांसद ने राज्य सरकार से मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग की है तथा दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. उन्होंने कहा कहा कि प्रशासन एक एस. आई. को सस्पेंड करके मामले में इतिश्री करना चाह रही है. सांसद ने मृतकों के परिजनों को 25-25 लाख रुपए देने की भी प्रदेश सरकार से मांग की है.


ये भी पढ़ें- Raksha Bandhan 2022: राशि के अनुसार बांधे भाई को राखी, जानें किस रंग से चमकेगी किस्मत


 उन्होंने घटना के बाद क्षेत्रीय विधायक वीरेन्द्र सिंह द्वारा पैदल मार्च कर मंदिर कमेटी कार्यालय का उनके नेतृत्व में ताला तोड़कर अंदर जाने पर भी तंज कसा. क्षेत्रीय सांसद ने कहा कि देवस्थान पर आकर हथौड़ा चलाना हमारी संस्कृति में नहीं है.


सीकर सांसद सरस्वती ने मंदिर कमेटी के संरक्षक प्रताप सिंह चौहान,कमेटी मंत्री श्याम सिंह चौहान से वार्ता कर घटना के बारे में विस्तार से जानकारी ली. इस मौके पर भाजपा जिला महामंत्री प्रभूसिंह गोगावास,भाजपा नेता पवन पुजारी, चैयरमेन ममता मुण्डोतिया,पार्षद रवि स्वामी सहित भाजपा कार्यकर्ता भी उनके साथ थे.


सीकर जिले की खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें