Sikar News : राजस्थान के सीकर जिले के श्रीमाधोपुर थाना इलाके मूंडरू में वार्ड नंबर 3 और 14 में पानी की सप्लाई कई दिनों से सुचारू रूप से नहीं होने पर ग्रामीणों का आक्रोश फूट पड़ा. ग्रामीणों ने श्याम चौधरी के नेतृत्व में विरोध प्रदर्शन कर जलदाय विभाग और पंचायत प्रशासन के खिलाफ आक्रोश जताया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बजरंग लाल भार्गव और चेताराम सैनी ने बताया कि दोनों वार्डो में आ रही पानी की समस्या को लेकर कई बार सरपंच सुमित्रा देवी मिश्रा एवं जलदाय विभाग के जेईएन व एईएन को सूचित किया है. लेकिन वे लोग केवल आश्वासन देते हैं. पानी सप्लाई को सुचारू करने के लिए कोई कार्य नहीं कर रहे हैं.


मंगलवार को भाजपा किसान मोर्चा के पूर्व जिला अध्यक्ष श्याम चौधरी के नेतृत्व में मोहल्ले में स्थित चौक में सैकड़ों महिलाएं,पुरुष और बच्चों ने इकट्ठा होकर विरोध प्रदर्शन करके जलदाय विभाग और पंचायत प्रशासन मुर्दाबाद के जमकर नारे लगाए.


वहीं चौधरी ने मौके पर श्रीमाधोपुर उपखंड अधिकारी दिलीप सिंह राठौड़ और जलदाय विभाग के एईएन सुनील कुमार कुमावत से बात करके दो दिन में समस्या का समाधान कर पानी की सप्लाई सुचारू नहीं करने पर एईएन कार्यालय अजीतगढ़ पर धरना प्रदर्शन की चेतावनी दी.


मामले में एईएन सुनील कुमार कुमावत का कहना है कि 2- 3 ट्यूबवेल की मोटर खराब हो गई थी. जिसके चलते पानी की समस्या उत्पन्न हुई है. एक-दो दिन में सप्लाई सुचारू हो जाएगी. इस दौरान बद्री प्रसाद नेता,चेताराम सैनी, मदन सिंह सहित सैकड़ों महिलाएं एवं पुरुष मौजूद रहें. 


सर्व ब्राह्मण महासभा में पहुंचे सचिन पायलट, गौ माता का लिया आशीर्वाद