सिरोही न्यूज: राजस्थान में चुनावों की सरगर्मियां बढ़ने के साथ ही पार्टियों द्वारा बैनर,होर्डिंग्स के माध्यम से प्रचार प्रसार हो रहा है. इस प्रचार प्रसार में एक रोचक मामला सामने आया. सिरोही जिले के रेवदर में एक भाजपा नेता का बैनर चर्चाओं में आ गया,जब भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी की जगह विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी का फोटो बैनर में लगा दिया.ऐसे बहुत से रिक्शा कस्बे में घूमने लगे तब लोग उसके फोटो वीडियो लेने लगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विधानसभा सह संयोजक


भाजपा नेता रमेश कोली को पार्टी ने अपने सदस्यता अभियान का विधानसभा सह संयोजक बनाया व विधानसभा से इस बार दावेदारी भी जताई है.लेकिन उनके द्वारा बूथ जनसंपर्क अभियान के लिए रिक्शों पर प्रचार के लिए लगाए बैनर चर्चा का विषय बन गए.


सीपी जोशी के फोटो पर सफेद कागज


हालांकि कुछ देर बाद लोगों द्वारा अवगत कराने पर विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी के फोटो पर सफेद कागज लगा दिया गया. पर पूरा मामला लोगों में हंसी ठिठौली बन गया, जहां पार्टी नेता को प्रदेशाध्यक्ष की फोटो में गलती नजर ना आ सकी. कई लोगों ने इसे मानवीय भूल बताया पर कई लोगों का यह भी कहना है कि बैनर तैयार होने से पहले एक बार चेक तो करवाया ही होगा.



पूरे घटनाक्रम को लेकर भाजपा नेता रमेश कोली का कहना है कि बूथ जनसंपर्क अभियान के लिए रिक्शों से रैली निकालनी थी, उन पर बैनर लगवाया था. विरोधियों ने प्रदेशाध्यक्ष की जगह विधानसभा अध्यक्ष की फोटो लगवा दी . व्यस्तता के कारण मैंने बैनर देखे नहीं व इन्हें कार्यकर्ताओं ने रिक्शों पर लगा दिए .गलत की जानकारी के बाद बैनरों को हटवा दिया है.


 


ये भी पढ़ें



जानिए कौन सा है दुनिया का सबसे महंगा पेड़, ना.. चंदन नहीं है जवाब


जानिए,राजा-महाराजाओं के निजी जिंदगी के कुछ अनसुने राज!निर्वस्त्र...


शरीर में उत्तेजना और पावर बढ़ाती हैं ये दो खाने की चीजें, शामिल कई गुण