Sriganganagr: श्रीगंगानगर के अनूपगढ़ में त्यौहारी सीजन के चलते मुख्य बाजार में प्रशासन यातायात व्यवस्था को सुचारू करने के लिए सक्रिय हो चुका है. तहसीलदार राजेंद्र सिंह चौधरी, थाना अधिकारी फूलचंद शर्मा, राजस्व निरीक्षक संदीप बिश्नोई के द्वारा मुख्य बाजार में गश्त करते हुए दुकानदारों और रेहड़ी चालकों को यातायात व्यवस्था को सुचारू करने के लिए कड़ी चेतावनी दी. तहसीलदार राजेंद्र सिंह चौधरी ने बताया कि मुख्य बाजार में इन दिनों ट्रैफिक व्यवस्था को सुधारने के लिए प्रशासन के द्वारा यह कदम उठाया गया है. दुकानदारों को चेतावनी दी गई है कि अगर कोई भी दुकानदार अपनी दुकान की परिधि से बाहर सामान रखता है, तो उसका सामान जप्त कर लिया जाएगा और पेनल्टी भी लगाई जाएगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रेहड़ी चालकों को प्रशासन ने चेतावनी दी है कि अगर कोई भी रेहड़ी चालक मुख्य बाजार की मुख्य सड़क पर अपनी रेहड़ी लगाता हुआ पाया गया, तो उसे खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. राजस्व निरीक्षक संदीप बिश्नोई ने जानकारी देते हुए बताया कि नगर पालिका के द्वारा रेहड़ी चालकों के लिए स्थान निर्धारित किया गया है, लेकिन रेहड़ी चालकों के द्वारा नियमों की अवहेलना की जा रही हैं. राजस्व निरीक्षक संदीप बिश्नोई ने बताया कि रेहड़ी चालक पुरानी पंचायत समिति के सामने और सब्जी मंडी में अपनी रेहड़ी लगा सकता है. 


ऐसे में अगर कोई रेहड़ी चालक या दुकानदार नियमों की अवहेलना करते हुए पाया जाता है, तो सोमवार से प्रशासन की ओर से उन पर कार्रवाई की जाएगी. गौरतलब है कि मुख्य बाजार में मुख्य सड़क पर रेहड़ियां लगाए जाने के कारण यातायात बाधित होता है, जिससे दुकानदार और आमजन काफी परेशान हो जाते हैं. दुकानदारों के द्वारा कई बार प्रशासन को इस समस्या से अवगत करवाया गया है. प्रशासन ने दुकानदारों की समस्या को समझते हुए मुख्य बाजार में विशेष अभियान चलाया है.


थाना अधिकारी फूलचंद शर्मा ने बताया कि आज प्रशासन के द्वारा चलाए गए विशेष अभियान के दौरान दुकानदारों व सब्जी मंडी यूनियन के द्वारा सहयोग करने का आश्वासन दिया गया है. प्रशासन ने आमजन से अपील की है कि अगर कोई भी व्यक्ति अपना वाहन लेकर मुख्य बाजार में आता है तो वाहन को व्यवस्थित तरीके से खड़ा करें.
Reporter - Kuldeep Goyal


खबरें और भी हैं...


अडानी का राहुल करते है विरोध, राजस्थान में गहलोत ने किया स्वागत, क्या बोली कांग्रेस


इन्वेस्ट राजस्थान समिट-2022: राजस्थान निवेश के लिए आदर्श राज्य,11 लाख करोड़ रूपये के एमओयू साइन


मुख्यमंत्री गहलोत के बेटे के भविष्य के लिए नई कामयाबी लेकर आया 'इन्वेस्ट राजस्थान' का पहला दिन


Rajasthan NEET PG 2022 Counselling: पहले राउंड के सीट आवंटन का रिजल्ट जारी, ऐसे देखे अपना रिजल्ट