Anupgarh: अनूपगढ़ के विभिन्न सेंटरों पर शनिवार को बीएसटीसी का पेपर करवाया जा रहा है. शुक्रवार रात्रि श्री गंगानगर से बाइक पर सवार होकर एक व्यक्ति अपनी बेटी का बीएसटीसी का पेपर करवाने के लिए श्रीगंगानगर से अनूपगढ़ आ रहे थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गांव बांडा कॉलोनी के पास बाइक के सामने आवारा पशु आने से बाइक और आवारा पशु की टक्कर हो गई, जिसमें पिता और बेटी घायल हो गए. घायलों को प्रत्यक्षदर्शियों ने निजी वाहन से अनूपगढ़ के राजकीय चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया. जहां चिकित्सकों ने पिता की गंभीर हालत के कारण हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है. 


यह भी पढ़ें- Anupgarh: साढ़े 6 किलो पोस्त सहित एक युवक गिरफ्तार, ये है पूरा मामला


 


प्रत्यक्षदर्शी सुखवंत सिंह पुत्र गुरमीत सिंह निवासी 26 पीबीएन ने बताया कि वह शुक्रवार रात्रि अपनी गाड़ी से घड़साना की ओर जा रहा था कि गांव बांडा कॉलोनी के पास एक व्यक्ति और युवती घायल अवस्था में सड़क पर पड़े हुए थे. प्रत्यक्षदर्शी ने दोनों घायलों को अपनी गाड़ी से अनूपगढ़ के राजकीय चिकित्सालय में भर्ती करवाया. घायल नवनीत कौर पुत्री कुलदीप सिंह, उम्र 18 वर्ष, निवासी 5ए, मोजपुरा, श्रीगंगानगर ने बताया कि वह अपने पिता कुलदीप सिंह के साथ अनूपगढ़ के गांव बांडा में शनिवार को होने वाले बीएसटीसी का पेपर देने के लिए वह अपने पिता के साथ बाइक पर आ रही थी.


शनिवार को पेपर होने के कारण शुक्रवार रात्रि को वह अपने पिता के साथ गांव 86 जीबी अपने किसी रिश्तेदार के घर जा रहे थे कि गांव बांडा कॉलोनी के पास उनकी बाइक के सामने आवारा पशु आ गया और बाइक और आवारा पशुओं की टक्कर हो गई. 


क्या बोले चिकित्सक विकास टण्डन 
राजकीय चिकित्सालय के चिकित्सक विकास टण्डन ने बताया कि घायल कुलदीप सिंह की हालत गंभीर है और प्राथमिक उपचार के बाद कुलदीप सिंह को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है जबकि घायल नवनीत कौर के मामूली चोटे लगी है. प्रत्यक्षदर्शियों के द्वारा गांव 86 जीबी में रहने वाले घायल कुलदीप सिंह के रिश्तेदारों को फोन के जरिए दुर्घटना की सूचना दी. सूचना मिलने के बाद कुलदीप सिंह के रिश्तेदार राजकीय चिकित्सालय पहुंच गए थे.


जिला रिपोर्टर- कुलदीप गोयल