Anupgarh: साढ़े 6 किलो पोस्त सहित एक युवक गिरफ्तार, ये है पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1358756

Anupgarh: साढ़े 6 किलो पोस्त सहित एक युवक गिरफ्तार, ये है पूरा मामला

नाकाबंदी के दौरान वाहनों की जांच की जा रही थी. इसी दौरान गांव 3 केएनडी की ओर से एक व्यक्ति हाथ में प्लास्टिक का थैला पकड़े हुए आता हुआ दिखाई दिया. जब उस व्यक्ति ने पुलिस की नाकाबंदी को देखा तो वह है वापस भागने का प्रयास करने लगा. 

Anupgarh: साढ़े 6 किलो पोस्त सहित एक युवक गिरफ्तार, ये है पूरा मामला

Anupgarh: क्षेत्र में बढ़ रहे नशे पर अंकुश लगाने के लिए आमजन के सहयोग से पुलिस प्रशासन काफी सक्रिय है. रावला पुलिस ने नशे के खिलाफ कार्रवाई करते हुए एक व्यक्ति को साढ़े 6 किलो पोस्त सहित गिरफ्तार किया है. कार्यवाह अधिकारी इमरान खान ने बताया कि वह अपनी टीम के साथ नशे पर अंकुश लगाने के लिए गश्त पर निकले थे. गश्त के दौरान रावला-खाजूवाला की मुख्य सड़क पर चक 3 केएनडी के मोड पर नशे पर अंकुश लगाने के उद्देश्य से नाकाबंदी की.

नाकाबंदी के दौरान वाहनों की जांच की जा रही थी. इसी दौरान गांव 3 केएनडी की ओर से एक व्यक्ति हाथ में प्लास्टिक का थैला पकड़े हुए आता हुआ दिखाई दिया. जब उस व्यक्ति ने पुलिस की नाकाबंदी को देखा तो वह है वापस भागने का प्रयास करने लगा. कार्यवाहक थानाधिकारी इमरान खान ने बताया कि उस व्यक्ति को पुलिस के जवानों ने घेरकर पकड़ लिया और जब उससे नाम पूछा गया तो उसने अपना नाम अनीश पुत्र सुरेंद्र, जाति विश्नोई, उम्र 19 वर्ष निवासी 3 केएनडी बताया.

ये भी पढ़ें- Jaipur: गुलाबी नगरी में बिखरे शास्त्रीय संगीत के रंग, याद पिया की आयी तो झूमने लगा मन

अनीश से जब भागने का कारण पूछा गया तो उसने कोई भी संतोषजनक जवाब नहीं दिया. पुलिस को शक होने पर जब उसकी तलाशी ली गई तो प्लास्टिक के थैले से साढ़े 6 किलो पोस्त बरामद हुआ है. कार्यवाहक थानाधिकारी इमरान खान ने बताया कि आरोपी अनीश कुमार को मौके पर गिरफ्तार कर पोस्त को जब्त कर लिया गया है.प्राथमिक पूछताछ में आरोपी अनीस ने बताया कि वह तीन-चार दिन पहले बीकानेर से 10 किलो पोस्त खरीद कर लाया था जिसमें से 3 किलो पोस्त रावला के किसी एक व्यक्ति को ₹3000 किलोग्राम के हिसाब से बेच दिया और आज वह बचे हुए पोस्त को बेचने की फिराक में था. मगर पुलिस की चौकसी के कारण वह अपने उद्देश्य में कामयाब नहीं हो सका. रावला पुलिस ने इस मामले की जांच रामसिंहपुर थाना अधिकारी दौलाराम को सुपुर्द की है.

Reporter-Kuldeep Goyal

 

Trending news