Sriganga nagar: श्रीगंगानगर के सूरतगढ़ के खेत में सेना को 2 बम मिले है. जिसके बाद आस पास के इलाकों में सनसनी फैल गई है.  यह बम सूरतगढ़ जिले के पिपेरण के पास किसान सोहन सिंह के खेत में मिले  है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



बम मिलने की सूचना तुरंत किसान नें पुलिस को दी. जिसके बाद सूचना के मिलने के तुरंत बाद सिटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची. और बमों के चारों तरफ मिट्टी के थैले लगाकर बमों को सुरक्षित करवाया , साथ ही  पुलिस ने  सेना के बम निरोधक दस्ते को भीसूचना  दी  है. ,



 एसपी गौरव यादव ने बताया कि , मौके पर पहुंच कर सिटी थाना पुलिस ने दोनों बमों को अपने कब्जे में लिया है और आबादी एरिया से दूर सुरक्षित स्थान पर रखवाया है. सिटी थाना प्रभारी ने बताया कि, उन्होंने बमों के चारों ओर मिटटी के कट्टे लगाए गए हैं और पुलिस के जवान भी तैनात किए हैं, ताकि कोई भी अन्य व्यक्ति इन बमों के पास ना जा सके.


सेना के बम निरोधक दस्ते को दी सूचना 
 सिटी थाना प्रभारी ने बताया कि, फिलहाल  सेना के अधिकारियों और सेना के बम निरोधक दस्ते को इस मामले को लेकर सूचित कर दिया गया है. बम निरोधक दस्ते के आने के बाद इन बमों को डिफ्यूज किया जाएगा. दोनों बम खेत में कैसे पहुंचे इसका पता लगाया जा रहा है. बता दें कि सूरतगढ़ में सेना की छावनी है और पहले भी कई बार खेतों में बम मिलने की घटनाएं सामने आ चुकी है.


यह भी पढ़ेंः Bhilwara News: चोरी करते हुए पकड़ा गया युवक, कीचड़ से मुंह किया काला, पहनाई जूतों की माला


यह भी पढ़ेंः Rajasthan Crime : Income Tax ऑफिसर बनाने का ख्वाब दिखाकर 12 लाख की ठगी, फर्जी ज्वाइनिंग लेटर दिया थमा