Deoli-Uniara: पुलिस महानिदेशक ने आज निजी दौरा किया. इस दौरान उन्होंने महादेव का अभिषेक किया. दूनी के धुआं कला में आज राजस्थान पुलिस महानिदेशक एमएल लाठर एक दिन के निजी दौरे पर आए. धुआं कला स्थित धन्ना भगत की पवित्र नाडी के स्थित धनेश्वर महादेव मंदिर में मंत्र उच्चारण के साथ अभिषेक किया.  इसमें उनकी पत्नी भी मौजूद रहीं. साथ ही एसपी मनीष त्रिपाठी भी मौजूद रहे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जलाभिषेक के दौरान एक अनोखा नजारा देखने को मिला. जिसमें एसपी मनीष त्रिपाठी ने खुद मंत्रोच्चारण किया. पुलिस महानिदेशक ने अभिषेक किया. साथ ही जलाभिषेक के साथ ही पौधारोपण भी किया. पुलिस महानिदेशक एमल लाठर का पीठाधीश्वर बजरंग देवाचार्य महाराज द्वारा स्वागत किया गया. साथ ही साफा और स्मृति चिन्ह भेंट कर स्वागत किया गया.


टोंक जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


ये भी पढ़ें-  राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा सूची में नाम होगा या नहीं? ये एक महीने में हो जाएगा तय, जल्द ही 18 लाख आवेदनों की होगी स्क्रूटनी


लाठर ने बताया कि सत्य और धर्म का मार्ग ही सर्व श्रेष्ठ होता है. सभी को अपने धर्म के प्रति निष्ठा रखनी चाहिए. इस कार्यक्रम में एसपी मनीष त्रिपाठी टोंक सीओ सालेह मोहम्मद देवली सीओ सुरेश कुमार कांग्रेस के नेता रूपनारायण जाट भरतपुर कांग्रेस महिला अध्यक्ष रिंकी सिंह मौजूद रहीं.


Reporter-Purshottam Joshi