Tonk: जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के गवर्नमेंट गर्ल्स कॉलेज को चोरों ने अपना निशाना बनाते हुए 5 सीपीयू ओर परीक्षा कॉपियों के 2 बंडल चुरा लिए. वहीं चोरों ने वारदात को अंजाम देने से पहले कॉलेज में लगे 3 सीसीटीवी कैमरा एक एलईडी ओर एलसीडी को भी पूरी तरह से तोड़ दिया. चोरों ने सीसीटीवी कैमरा की लाइन ओर के साथ कॉलेज की विद्युत लाइन भी बन्द कर दी थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढे़ं- Tonk: टोंक में डीएपी खाद से भरी दो पिकअप गाड़ियां जब्त, 9 जने गिरफ्तार


वहीं कॉलेज प्रबन्धन से मिली सूचना के बाद मौके पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस और सिटी सीओ सलेह मुहम्मद ने घटना स्थल का जायजा लिया. पुलिस की एफएसएल टीमो ने भी मौके से कई अहम साक्ष्य बरामद किए है. सीटी सीओ सलेह मुहम्मद ने बताया कि चोरों ने अंदर कमरों में रखे इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों में तोड़फोड़ की है. मौके से 5 सिपीयू के साथ-साथ 16 ओर 17 सिंतबर को कालेज में हुई. एलएलबी फर्स्ट ईयर परीक्षा की 2 बंडलों में रखी कुल करीब 261 परीक्षा कॉपियां भी गायब है. 


साथ ही कॉलेज के प्रिंसिपल एहतेशाम हैदरी ने बताया कि कॉलेज में लगा चौकीदार बीती रात बिना किसी सूचना के अपनी ड्यूटी से गायब था. वहीं मामले में परीक्षा कॉपियों के गायब होने को लेकर पुलिस चोरी के इस प्रकरण की हर एंगल से जांच कर रही है. इसके साथ ही पुलिस ने कोलेज के आसपास लगे सीसीटीवी भी खंगाल रही है.


Reporter: Purshottam Joshi


जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 


अन्य खबरें


कोई अपना ही तो नहीं दे रहा आपको धोखा, इन 10 संकेतों से जानें कौन है वो..


Men's Period: पुरुष भी गुजरते हैं हर महीने पीरियड्स के दर्द से, जानकार हो जाएंगे हैरान, आखिर कैसे ?