Tonk News: राजस्थान के टोंक जिले में एसीबी द्वारा रिश्वतखोरों पर नकेल कसे जाने का सिलसिला लगातार जारी है. एसीबी ने तीन दिनों में आज दूसरी कार्रवाई करते हुए सोहला के हलका पटवारी नारायण लाल सैन को 5 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों ट्रेप किया है. एसीबी नें यह कार्रवाई टोंक शहर के ताल कटोरा तिराहे पर एक निजी विद्यालय के पास की, जहां पटवारी परिवादी से यह रिश्वत राशि ली थी. एसीबी के एएसपी राजेश आर्य ने बताया कि आरोपी पटवारी नारायण लाल सेन जमीन बटंवारे और सीमाज्ञान किए जाने के बदले परिवादी से 1 लाख रुपये रिश्वत की मांग रहा था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एएसपी आर्य ने बताया कि परिवादी द्वारा एसीबी को यह शिकायत एक माह महीने पहले की गई थी, जिसके सत्यापन के दौरान 50 हजार रुपये की रिश्वत दिए जाने के बाद परिवादी का काम पूरा कर दिए जाने की पुष्टि हुई थी. एएसपी आर्य ने बताया कि आज एसीबी परिवादी को पटवारी सैन को 20 हजार रुपए की टोकन राशि देना तय हुआ था, लेकिन परिवादी ने समझदारी दिखाते हुए सिर्फ 5 हजार रुपये की राशि ही उसे दी थी. 


एएसपी आर्य ने बताया कि पटवारी सेन के विरूद्ध पहले से इस आशय का परिवाद भी दर्ज था और उनकी टीम उसे रंगे हाथों पकड़े जाने के लिए प्रयासरत थी. ऐसे में आज जैसे ही पटवारी ने रिश्वत राशि ली, उसे गिरफ्तार कर लिया गया और अग्रिम कार्रवाई जारी है.


आरोपी पटवारी नारायण लाल सेन जमीन बंटवारे और सीमाज्ञान किए जाने के बदले परिवादी से 1 लाख रुपये रिश्वत की मांग रहा था. परिवादी द्वारा एसीबी को यह शिकायत 1 माह पूर्व की गई थी, जिसके सत्यापन के दौरान 50 हजार रुपये की रिश्वत दिए जाने के बाद परिवादी का काम पूरा कर दिए जाने की पुष्टि हुई थी. 


यह भी पढ़ें - हनुमान बेनीवाल के खिलाफ क्यों खड़े हो रहे है हरीश चौधरी, गहलोत से नाराजगी की ये है वजह


आज परिवादी को पटवारी सैन को 20 हजार रुपये की टोकन राशि देना तय हुआ था, लेकिन परिवादी ने समझदारी दिखाते हुए सिर्फ 5 हजार रुपये की राशि ही उसे दी थी. पटवारी सेन के विरूद्ध पहले से इस आशय का परिवाद भी दर्ज था और एसबी की टीम उसे रंगे हाथों पकड़े जाने के लिए प्रयासरत थी. ऐसे में आज जैसे ही पटवारी ने रिश्वत राशि ली उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.


Reporter: Purshottam Joshi


खबरें और भी हैं...


Rajasthan : हरीश चौधरी ने अशोक गहलोत पर बिना नाम लिए हनुमान बेनीवाल से गठजोड़ का लगाया आरोप


Morning walk: क्या देश में जानलेवा साबित हो रही मॉर्निंग वॉक? दिल्ली के बाद अब भीलवाड़ा से आया चौकाने वाला मामला


नए साल पर फिर बजी कोरोना की घंटी, घबराए लोगों ने दिए ऐसे शॉकिंग रिएक्शन, मीम्स वायरल