Morning walk: क्या देश में जानलेवा साबित हो रही मॉर्निंग वॉक? दिल्ली के बाद अब भीलवाड़ा से आया चौकाने वाला मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1497682

Morning walk: क्या देश में जानलेवा साबित हो रही मॉर्निंग वॉक? दिल्ली के बाद अब भीलवाड़ा से आया चौकाने वाला मामला

Morning walk,Bhilwara: मॉर्निंग वॉक करना क्या जोखिम है, दिल्ली हो या फिर राजस्थान का कोई जिला अब हर दिन मॉर्निंग वॉक के दौरान सड़क हादसे की घटनाएं घट रही हैं, ऐसे में क्या देश में मॉर्निंग वॉक करना जानलेवा साबित हो रहा है? अब भीलवाड़ा से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है. 

 

Morning walk: क्या देश में जानलेवा साबित हो रही मॉर्निंग वॉक? दिल्ली के बाद अब भीलवाड़ा से आया चौकाने वाला मामला

Morning walk,Bhilwara: अभी कुछ दिनों कि बात है दिल्ली एयर पोर्ट पर साइकलिंग कर रहे एक विदेशी मेहमान को एक कार ने कुचल दिया. मृतक मॉर्निंग वॉक करने के लिए घर से निकला था. साइकलिंग करते हुए उसके साथ ये घटना घट गई. अब राजस्थान के भीलवाड़ा से ऐसा ही एक चौकाने वाला मामला सामने आया है, जहां  प्रॉपर्टी कारोबारी  मॉर्निंग वॉक के लिए घर से निकला था,

लेकिन बीच बाजार में एक ट्रॉले ने कुचल दिया. तो क्या अब ये माना जाए कि शहर कि सड़कों पर सुबह मॉर्निंग वॉक करना सही नहीं है. क्या नियम हैं. ऐसे वाहनों को वॉकिंग जोन में क्यों इंट्री दी जाती है. कसूर सिर्फ वॉक करने वालों का है या प्रशान भी इसमें जिम्मेदार है?

भीलवाड़ा शहर के कोतवाली थाना इलाके में अल सुबह रफ्तार का कहर देखने को मिला है, मॉर्निंग वॉक पर निकले प्रॉपर्टी कारोबारी को एक बेकाबू ट्रोले ने कुचल दिया. जिससे उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई. थाना प्रभारी सुरेश चौधरी ने बताया की भदादा बाग निवासी प्रॉपर्टी कारोबारी सुशील गगरानी मॉर्निंग वाक पर निकले थे.

 वॉक करते हुए वो गोल प्याऊ चौराहे पर पहुंचे, जहां एक तेज रफ्तार बेकाबू ट्रोले ने उन्हें कुचल दिया. हादसे में गंभीर घायल गगरानी को उपचार के लिए महात्मा गांधी अस्पताल ले जाया गया. जहां कुछ देर बाद उन्होंने दम तोड़ दिया.
शहर के प्रमुख चौराहे पर हुए इस भयानक हादसे को देख लोग कापे उठे. 

लोगों का कहना था कि बीच बाजार ही इस तरह का हादसा होना खतरनाक है. जब बाजार में ही लोग सुरक्षित नहीं है तो बाहरी सड़कों का क्या हाल होगा. आपको बता दें कि कुछ समय पहले भी सरकारी दरवाजा क्षेत्र में एक ट्रोले के बेकाबू होकर घुस आने की घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया था. शहरी क्षेत्र में भारी वाहनों के प्रवेश को लेकर पुलिस की ढीली व्यवस्था के कारण ही आमजन की जान आफत में आ रही है.

Reporter- Mohammad Khan

ये भी पढ़ें- राजस्थान में आखिर क्यों चर्चा में है ये चड्डी चोर गैंग, इस तरह देते हैं वारदात को अंजाम, लोगों की नाक में कर रखा है दम

 

Trending news