Udaipur: उदयपुर जघन्य हत्याकांड मामले में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत में पुलिस डिपार्टमेंट के उच्चाधिकारियों से फीडबैक लेकर क़ानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए हैं. सीएम अशोक गहलोत ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुख्यमंत्री ने अपने बयान में कहा है कि उदयपुर में युवक की जघन्य हत्या की भर्त्सना करता हूं. इस घटना में शामिल सभी अपराधियों कठोर कार्रवाई की जाएगी. पुलिस अपराध की पूरी तह तक जाएगी मैं सभी पक्षों से शान्ति बनाए रखने की अपील करता हूं. ऐसे जघन्य अपराध में लिप्त हर व्यक्ति को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी. 


यह भी पढ़ें- बीच बाजार में युवक की निर्मम हत्या, नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर की थी पोस्ट


ग़ौरतलब है कि उदयपुर में नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया स्टेटस लगाने पर एक व्यक्ति की निर्मम हत्या कर दी गई. ये वारदात उदयपुर के धानमंडी थाना क्षेत्र में हुई. मृतक कन्हैया लाल टेलरिंग की दुकान चलाते थे. 


हत्यारे उनकी दुकान पर कपड़े सिलवाने के बहाने आए और उसकी हत्या कर दी. इतना ही नहीं, उन्होंने पूरी वारदात का वीडियो भी बनाया और उसे वायरल कर दिया. घटना के बाद हाथीपोल समेत आधा दर्जन इलाकों में पुलिस बल तैनात किया गया है.


गुलाबचंद कटारिया बोले-
वहीं नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने मामले को लेकर कहा कि ये एक बड़े गिरोह की साजिश का हिस्सा है. परिवार के किसी सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाए. साथ ही आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए. 


युवक पर धारदार हथियारों से तबाड़तोड़ हमला किया गया और उसकी निर्मम हत्या कर दी गई है. बताया जा रहा है कि मामला मालदास स्ट्रीट इलाके का है. शुरूआती जांच में पुलिस का कहना है कि मृतक ने कुछ दिन पहले नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर कई पोस्ट शेयर की थी.


यह भी पढ़ें- उदयपुर मर्डर: आरोपी ने हत्या के बाद जारी किया वीडियो


 


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.