बीच बाजार में युवक की निर्मम हत्या, नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर की थी पोस्ट
Advertisement

बीच बाजार में युवक की निर्मम हत्या, नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर की थी पोस्ट

बताया जा रहा है कि मामला मालदास स्ट्रीट इलाके का है. शुरूआती जांच में पुलिस का कहना है कि मृतक ने कुछ दिन पहले नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर कई पोस्ट शेयर की थी.

फाइल फोटो

Udaipur: उदयपुर से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आई है. यहां एक युवक की हत्या करने का मामला सामने आया है. बीच बाजार में युवक की निर्मम हत्या कर दी गई. मामला कहीं ना कहीं प्रदेश की कानून व्यव्स्था को कटघरे में खड़ा कर रहा है.

युवक पर धारदार हथियारों से तबाड़तोड़ हमला किया गया और उसकी निर्मम हत्या कर दी गई है. बताया जा रहा है कि मामला मालदास स्ट्रीट इलाके का है. शुरूआती जांच में पुलिस का कहना है कि मृतक ने कुछ दिन पहले नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर कई पोस्ट शेयर की थी.

हत्या का लाइव वीडियो भी आया सामने

पुलिस का कहना है कि संभव है इसी कारण के चलते युवक की निर्मम हत्या कर दी गई. हत्या के विरोध में व्यापारियों ने इलाके के बाजार बंद कर दिए हैं.फिलहाल पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है और मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. उदयपुर में हत्या का लाइव वीडियो सामने आ गया है. हत्यारे ने हत्या करने की बात कही थी. 

Live TV-

यह भी पढ़ें: राजस्थान में एक जुलाई से प्लास्टिक से बने इन उत्पादों पर लगेगी रोक, बेचने वालों पर होगी कार्रवाई

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news