Udaipur News: राजस्थान के उदयपुर में आज समानता एकता मंच ने 8 सूत्रीय मांगों को लेकर संभागीय आयुक्त कार्यालय के बाहर जोरदार प्रदर्शन कर अपना मांग पत्र संभागीय आयुक्त को सौंपा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

समानता एकता मंच के संरक्षक दिग्विजय सिंह चुंडावत ने बताया कि 16 दिसंबर को जारी अध्यापक भर्ती विज्ञप्ति में टीएसपी क्षेत्र के गरीब और पिछड़े हुए अभ्यर्थियों के साथ कुठाराघात करते हुए सरकार ने टीएसपी में विज्ञापित पदों की संख्या कम कर दी, जबकि क्षेत्र और जनसंख्या के अनुपात में पदों की संख्या अधिक होनी चाहिए थी. 


साथ ही उन्होंने सरकार पर टीएसपी क्षेत्र के बेरोजगारों के साथ कुठाराघात करने का आरोप लगाया है. इसी को लेकर आज समानता मंच प्रदर्शन कर विभिन्न भर्तियों की विसंगतियों को दूर करने की मांग कर रहा है, जिसमें तृतीय श्रेणी शिक्षक भर्ती 2023 में लेवल वन, लेवल 2 के पदों की वृद्धि की जाए. 


यह भी पढ़ें - छट्टियों में बच्चों को घूमाने के लिए सबसे शानदार है जगह, बच्चे कहेंगे-पापा दोबारा चलें क्या


टीएसपी के ओबीसी और ईडब्ल्यूएस वर्ग को नॉन टीएसपी की तरह ही सभी लाभ दिया जाए. पशुधन सहायक भर्ती में सामान्य की अंतिम चयन सूची जल्द जारी की जाए. कंप्यूटर अनुदेशक के टीएसपी क्षेत्र के रिक्त रहे 692 पदों पर शीघ्र भर्ती की जाए आदि मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा है और यह मांगे जल्द ही पूरी नहीं की गई तो उग्र आंदोलन किया जाएगा. बता दें कि समानता एकता मंच ने 8 सूत्रीय मांगों को लेकर संभागीय आयुक्त कार्यालय के बाहर जोरदार प्रदर्शन कर अपना मांग पत्र संभागीय आयुक्त को सौंपा है. 


खबरें और भी हैं...


राजस्थान में एक ही चिता पर 8 लोगों का किया अंतिम संस्कार,नए साल में हुई थी सब की मौत


राजस्थान में अगले 7 दिन में होगा बदलाव, आलाकमान ने गहलोत पायलट से की ये फाइनल चर्चा


Rajasthan Love Story: सास का दामाद पर आया दिल, जंवाई ले भागा प्रेमिका