Udaipur: राजस्थान के उदयपुर के भूपालपुरा में एक वकील के घर के बाहर हुई फायरिंग के मामले में एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में कुख्यात अपराधी सिल्वेस्टर खुलेआम वकील को धमकी देते हुए हवाई फायरिंग कर रहा है .
जानकारी के मुताबिक वकील और पार्षद सोनिका जैन के पिता पूरणमल जैन का करीब 4 दिन पहले पार्किंग को लेकर सिल्वेस्टर के परिवार के लोगों से झगड़ा हुआ था. जैन को डराने के लिए सिल्वेस्टर ने जैन के घर के बाहर हवाई फायरिंग की थी. इस दौरान किसी ने वारदात का वीडियो बना लिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यहां भी पढ़ें: Dungarpur News: डोडा पोस्त तस्करी मामले में कोतवाली पुलिस ने 3 खरीददारों को किया गिरफ्तार


वीडियो में  कुख्यात अपराधी अपना नाम बोलते हुए, फिल्मी अंदाज में हवाई फायर कर, परिवार के लोगों को चुनौती दे रही है कि गोली सामने मारूंगा तो लगेगी भी, मेरा निशाना तेज है. गली में अपने टशन को बढ़ाने के लिये अपराधी पुलिस को भी बुला लेने की बात कर रहा है. सिल्वेस्टर का खौफ इतना है कि परिवार या कॉलोनी के लोगों में से किसी ने भी पुलिस थाने में मामला तक दर्ज नहीं कराया.


यहां भी पढ़ें: उदयपुर ACB की बड़ी कार्रवाई से हड़कंप, जेईएन को किया ट्रैप



वीडियो सामने आने के बाद खुद पुलिस ने संज्ञान लेते हुए मामला दर्ज किया और सिल्वेस्टर को गिरफ्तार किया. आपकों बता दें कि सिल्वेस्टर पर उदयपुर समेत कई थानों में लूट, हत्या और अवैध हथियार रखने और फिरौती मांगने समेत कई मामले दर्ज हैं.



Report: Avinash