मुंबई: रिया चक्रवर्ती को आज सुबह 10.30 बजे तक NCB के सामने पेश होना होगा. सूत्रों के मुताबिक रिया और बाकी आरोपियों का आमना- सामना भी कराया जा सकता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि ड्रग चैट मामले में NCB ने रविवार को रिया चक्रवर्ती से साढ़े छह घंटे पूछताछ की. सूत्रों के मुताबिक़ इस पूछताछ में रिया ने सुशांत के घर पर ड्रग्स आने की बात कबूली थी. NCB रिया के जवाब से संतुष्ट नहीं है. उसने सुशांत के हाउस मैनेजर दीपेश सावंत को 9 सितंबर तक रिमांड पर लिया है. दीपेश ने खुलासा किया था कि रिया चक्रवर्ती के कहने पर वह ही सुशांत के लिए ड्रग्स लाता था. 


रिया के वकील सतीश मानशिंदे का कोर्ट में दावा है कि रिया से मिलने से पहले से ही सुशांत ड्रग्स ले रहा था. सुशांत 20 साल की उम्र से मानसिक बीमारी का शिकार था. मानशिंदे ने कोर्ट में बयान दिया कि अपने डॉक्टर से बिना पूछे दवाई लेने की बात पर रिया और सुशांत का झगड़ा हुआ, इसलिए रिया घर छोड़कर चली गईं. 


उधर मुंबई में सुशांत की बहन मीतू सिंह DRDO गेस्ट हाउस पहुंची. सुशांत के दोस्त महेश शेट्टी और जमीला से भी CBI ने पूछताछ की. जानकारी के मुताबिक सुशांत का शव मिलने के बाद 14 जून को जमीला भी सुशांत के घर पर गई थी.


ये भी देखें-