Sakshi Killing: साक्षी मर्डर केस (Sakshi Murder Case) से जुड़ी बड़ी खबर है कि साक्षी और साहिल की इंस्टाग्राम चैट से खुलासा हुआ है. प्रवीण ने साक्षी को मैसेज किया था. प्रवीण (Praveen) के मैसेज का स्क्रीनशॉट साक्षी ने साहिल (Sahil) को भेजा था. माना जा रहा है कि इसी चैट के बाद दोनों के बीच झगड़े की शुरुआत हुई. 15 अप्रैल को साक्षी ने स्क्रीनशॉट भेजा था. इसमें प्रवीण का मैसेज लिखा हुआ था. साक्षी ने आगे मैसेज में लिखा था इसको कुछ बोलना मत. हालांकि, इसके बाद दोनों ने कई रील्स एक-दूसरे को भेजीं. बता दें कि साहिल खान और साक्षी की इंस्टाग्राम चैट हिस्ट्री बड़ा खुलासा हुआ है. अप्रैल 6 से दोनों की चैटिंग इंस्टाग्राम पर शुरू हुई थी जब साक्षी ने साहिल को 'Hi' लिखकर भेजा था. साथ में एक कागज पर कुछ शायद कोड में लिखा है जिसे अटैच किया गया है. सूत्रों के मुताबिक इस अकाउंट के अलावा साक्षी किसी और अकाउंट से भी साहिल से बात करती थी, जो किसी कारण बंद हो गया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साक्षी और प्रवीण के बीच इंस्टाग्राम चैट का खुलासा


सूत्रों के मुताबिक, साक्षी और प्रवीण के बीच इंस्टाग्राम चैट का स्क्रीनशॉट देख साहिल भड़क गया था. दरअसल, 14 अप्रैल की रात 2 बजे प्रवीण ने साक्षी को 'Hi, Baat karni hai' लिखकर भेजा था. 6 मई को नीतू से भी साक्षी की चैट हुई थी. 


नीतू-साक्षी के बीच क्या हुई बात?


नीतू: साक्षी यार कहां है तू ,बात नहीं करेगी मुझसे?


साक्षी: यार मम्मी-पापा ने मुझे बंद कर रखा है घर में. फोन भी नहीं देते. मैं क्या करूं भाग जाऊंगी.


साक्षी ने स्क्रीनशॉट शेयर कर क्या कहा?


दरअसल, साक्षी के मां बाप को यहां साक्षी और साहिल के रिलेशनशिप के बारे में पता चल गया था इसलिए साक्षी को घर से बाहर जाने की इजाजत नहीं थी. साक्षी की तरफ से नीतू को भेजे गए दो वॉइस नोट में भी यही बात कही गई है. प्रवीण के मैसेज की फोटो साहिल को भेजने के बाद साक्षी ने लिखा कि कुछ मत बोलना. कुछ भी. और अभी इसे भी कुछ मत बोलना. पूछ लूं. अब क्या दिक्कत है तुझे. कॉल कर लेना मेरे पास.


गौरतलब है कि हाल ही में साहिल ने ताबड़तोड़ 20 चाकू के वार और 5 बार पत्थर मारकर साक्षी को मौत के घाट उतार दिया था. इस घटना का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया था. मर्डर का फुटेज इतना वीभत्स था कि देखने वाले की रूह कांप जाए. पुलिस साहिल को पकड़ चुकी है. जांच जारी है. हर इस मामले में नए-नए खुलासे हो रहे हैं.


जरूरी खबरें


आंधी-बारिश ने दिलाई लोगों को गर्मी से राहत, अब आगे कैसा रहेगा मौसम? जानें बड़ा अपडेट
मां की मौत से टूट गई थीं अंकिता, ऐसा रहा महिला अफसर का IAS बनने का सफर