Family Members found Dead in House: महाराष्ट्र के सांगली जिले (Sangli District) में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक परिवार के नौ सदस्यों का शव एक साथ घर में मिला है. घटना सांगली जिले के मिराज तालुका के म्हैसल गांव का है और पुलिस मामले का जांच कर रही है. शुरुआती जांच में सुसाइड की बात सामने आई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पड़ोसियों ने किया चौंकाने वाला खुलासा


एक ही परिवार के 9 लोगों की मौत से स्तब्ध म्हैसाल गांव में निवासियों ने बताया कि दिवंगत बंधु पोपट वनमोरे और माणिक वनमोरे अक्सर कहा करते थे कि उन्हें विदेश की एक कंपनी से 'ढेर सारा पैसा' मिलने वाला है. एक ग्रामीण ने बताया, 'वनमोरे भाई अक्सर कहते थे कि उन्हें विदेश स्थित एक कंपनी से ढेर सारा पैसा मिलने वाला . ऐसा सुनने में आया है कि दोनों भाई कहते थे कि उन्हें तीन हजार करोड़ रुपये मिलने वाले हैं.'


पढ़े-लिखे थे परिवार को लोग


ग्रामीण ने बताया, 'वनमोरे परिवार के लोग पढ़े लिखे थे, क्योंकि एक भाई (माणिक) पशु चिकित्सक था, जबकि दूसरा (पोपट) एक टीचर था. पोपट की बेटी कोल्हापुर में एक बैंक में काम करती थी. पूरे परिवार ने ऐसा आत्मघाती कदम उठाया यह चौंकाने वाली बात है.'


फैमिली ने बेच दिया था अपना पुराना घर


एक अन्य ग्रामीण ने बताया कि उसने सुना था कि वनमोरे भाइयों ने अपना पुराना घर बेच दिया था और नए मकान में अपने परिवार के साथ रहते थे. उन्होंने बताया कि दोनों भाई गांव वालों के साथ मिलकर नहीं रहते थे.



एक जगह 6 शव और दूसरी जगह 3 शव मिले


एसपी सांगली दीक्षित गेदाम ने बताया, 'सांगली जिले के म्हैसल गांव में नौ शव बरामद किए गए हैं, जिनमें से एक घर से तीन और दूसरे घर से छह शव बरामद किए गए हैं. फोरेंसिक टीम सबूत जमा कर रही है.' सांगली पुलिस ने बताया कि 25 लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने की धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है और अब तक 9 लोगों को हिरासत में लिया गया है.
(इनपुट- न्यूज एजेंसी भाषा और एएनआई)


लाइव टीवी