Sarpanch arrested: जम्मू-कश्मीर की पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है जिस पर एक महिला ने बलात्कार करने का आरोप लगाया है. जम्मू-कश्मीर की पुलिस (J&K Police) ने शख्स को उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले (Baramulla district) गिरफ्तार किया है. आपको बता दें कि गिरफ्तार शख्स की पहचान सरपंच अली मोहम्मद डार के रूप में हुई है. अली मोहम्मद डार बारामूला जिले के सोपोर के रफियाबाद क्षेत्र के रावूचा गांव के सरपंच हैं. डार पर आरोप है कि इसने एक महिला के साथ बलात्कार करने की कोशिश की है. पीड़िता के परिजनों की लिखित शिकायत के बाद मोहम्मद डार पर पुलिस ने धावा बोला और उसे पकड़ लिया. पुलिस ने बताया कि महिला और उसके परिजनों की शिकायत के आधार पर डांगीवाचा थाना में FIR 26/2023 धारा 376, 506, 109 IPC के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सरपंच का इतिहास भी है खराब


मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह सरपंच पहले भारतीय जनता पार्टी (BJP) से जुड़ा हुआ था फिर बीजेपी ने सरपंच अली मुहम्मद को पार्टी से निकाल दिया. पार्टी ने साफ किया है कि वह किसी भी तरह से बीजेपी से नहीं जुड़ा है. सूत्रों की मानें तो आरोपी अली मोहम्मद डार को 2017 में आतंकवादियों का सहयोगी होने के कारण गिरफ्तार किया गया था, लेकिन बाद में रिहा कर दिया गया था.


भाजपा प्रवक्ता अल्ताफ ठाकुर ने दिया बयान


कई जगहों पर सरपंच को भाजपा से जुड़ा हुआ बताया गया जिसे जम्मू-कश्मीर भाजपा के प्रवक्ता अल्ताफ ठाकुर ने कहा कि अली मुहम्मद अली बीजेपी से जुड़ा हुआ नहीं है और गिरफ्तार सरपंच किसी भी तरह से बीजेपी का सदस्य भी नहीं है.


(इनपुट: एजेंसी)


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|