Shraddha Murder Case Evidence: श्रद्धा मर्डर केस में खुलासों का सिलसिला जारी है. मंगलवार को इस केस में एक और अहम जानकारी सामने आई है. पुलिस सूत्रों की मानें तो आफताब ने मई में श्रद्धा के मर्डर के बाद हर एक सबूत मिटाने और किसी भी तरह के शक को खत्म करने के लिए जून में सामान की शिफ्टिंग की प्लानिंग की थी. वसई पहुंचे दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक, आफ़ताब ने जून में जो 37 सामान शिफ्ट कराया था, उसके पीछे उसकी एक सोची समझी साजिश थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पूरी प्लानिंग के तहत बसई से मंगाया सामान


दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने बताया कि आफ़ताब ये दिखाने की कोशिश में लगा था कि श्रद्दा उसे छोड़कर चली गई है और छोड़कर जाने के साथ ही वह अपने साथ लाए गए हर हाउस होल्ड आइटम को भी लेकर चली गई है. सामान न होने की वजह से उसे अपनी जरूरत का सामान दोबारा वसई से मंगाना पड़ा है. आफताब ने पूरी प्लानिंग के तहत मई में श्रध्दा की हत्या को अंजाम देने के बाद जून में गुड लक पैकर्स एंड मूवर्स में ऑनलाइन बुकिग की और वो सारे सामान मंगाए जिसे वो बता सके कि श्रद्धा के जाने के बाद सामान की उसे जरूरत पड़ी और उसे बसई से ये सब मंगाना पड़ा. उसने यह सब इसलिए किया ताकि भविष्य में अगर ऐसी परिस्थिति आए जिसमें वह फंसता दिखे तो इस प्लान को रखकर बच निकले.


37 आइटम कहां गए, जांच करेगी पुलिस


सूत्रों कि मानें तो आफताब ने सिर्फ श्रद्धा की फ़ोटो ही नही जलाई बल्कि उसने उससे जुड़े हुए सबूत और उसके दिल्ली के छतरपुर के घर में लाए गए सारे हाउस होल्ड आइटम, रोजाना घर मे इस्तेमाल होने वाली चीजें आदि को भी वह एक-एक कर नष्ट करता गया. क्योंकि मार्च में शिफ्टिंग के समय उनके पास सारी आवश्यक चीजे थीं, लेकिन मई में मर्डर के बाद सारी कहानी नए सिरे से गढ़नी थी इसलिए आफ़ताब ने 37 सामान की एक लिस्ट तैयार की और उसे वसई से मंगाया. उन सामान का क्या हुआ, पुलिस उसकी भी जांच करेगी.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर