Ghaziabad cyber cell: गाजियाबाद में डॉक्टर अरविंद कुमार अकेला को मिली अमेरिका से 'सिर तन से जुदा' करने की धमकी का खुलासा पुलिस ने कर दिया है. पुलिस के मुताबिक डॉक्टर को इस तरह की कोई धमकी नहीं मिली थी. दरअसल डॉक्टर ने ही अपने किसी जानकार के द्वारा मिलाए युवक से कॉल स्वैपिंग सीखने की इच्छा जाहिर की थी. कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए जब पुलिस ने जांच आगे बढ़ाई तो डॉक्टर का झूठ सामने आ गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डॉक्टर का चौंकाने वाला सच आया सामने


दरअसल बिहार छपरा निवासी अनीश महतो दिल्ली के मालवीय नगर में रहता है. वह एक बीमारी के चलते इस डॉक्टर के संपर्क में आया था. अनीश महतो कंप्यूटर और इंटरनेट का अच्छा जानकार है. उसने एक नंबर वर्चुअल रूप से लिया था. ये नंबर अमेरिका का शो होता था. अपनी बीमारी के सिलसिले में उसने इस नंबर से डॉक्टर से बात की थी, साथ ही अपने कुछ फोटो भी भेजे थे.


सस्ती पब्लिसिटी के लिए रचा नाटक


जिसके बाद पुलिस के मुताबिक डॉक्टर ने सस्ती लोकप्रियता पाने के लिए इस नंबर को यह कहकर वायरल कर दिया कि इस नंबर से उसे अमेरिका से 'सिर तन से जुदा' करने की धमकी मिल रही है. गाजियाबाद के एसपी सिटी निपुण अग्रवाल ने बताया कि जिस मरीज अनीश महतो से डॉक्टर की इस नंबर से बात हुई थी, पुलिस ने उसको भी मीडिया के सामने पेश किया. अनीश ने बताया कि उसकी महज अपनी बीमारी को लेकर इस नंबर से डॉक्टर से बात हुई थी.


देखें डॉक्टर का नाटक



डॉक्टर के खिलाफ पुलिस करेगी कार्रवाई


पुलिस अब डॉक्टर के खिलाफ झूठी सूचना देने के मामले में कार्रवाई की बात कह रही है. वहीं डॉक्टर द्वारा दर्ज कराए मुकदमे को खत्म करने की बात भी कह रही है.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर