Spit on kanwariyas in sambhal: उत्तर प्रदेश के संभल में कांवड़ियों पर थूकने का शर्मनाक मामला सामने आया है. सड़क किनारे कांवड़ियों पर थूकने की शर्मनाक हरकत संभल के खग्गूसराय में सामने आई है. जिसके बाद आक्रोशित शिव भक्तों ने संभल-बहजोई मार्ग पर जाम लगा दिया. कांवड़ियों ने छत से पत्थर फेंकने का भी आरोप लगाया. घटना की जानकारी मिलते ही एसएसपी फोर्स के साथ फौरन मौके पर पहुंचे. भाजपा ने कार्रवाई की मांग करते हुए कहा कि असामाजिक तत्वों ने शहर का माहौल खराब करने की कोशिश की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मौके पर भाजपा नेता भी पहुंचे


एएसपी आलोक कुमार के समझाने के बाद भी कांवड़िये नहीं माने. कुछ देर बाद भाजपा नेता भी वहां पहुंच गए. उन्होंने दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई सुनिश्चित की. जिसके बाद कांवड़ियों को समझाकर मामले को शांत कराया गया. उसके बाद गुस्साए शिव भक्त पुलिस की सुरक्षा में अपने गंतव्य के लिए रवाना हुए.


हरिद्वार से कांवड़ ला रहे थे शिव भक्त


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कैलादेवी के रायपुर गांव के रहने वाले सभी शिव भक्त हरिद्वार से कांवर ला रहे थे. भोले भक्तों का जत्था सोमवार शाम शहर के मोहल्ला आर्य समाज रोड किनारे से आया था. इस बीच खग्गू सराय में दूसरे समुदाय के लोग छत से कांवड़ियों पर थूकने लगे. आक्रोशित कांवड़ियों को पुलिस अधिकारियों ने समझाया तब जाकर मामला शांत हो सका.


पुलिस को मिली शिकायत


मामले से जुड़े पुलिस अधिकारी ने बताया कि कांवड़ियों से मिली शिकायत को गंभीरता से लिया गया है. अज्ञात आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर जांच आगे बढ़ाई जा रही है. माहौल को बिगाड़ने वाले असामाजिक तत्वों के खिलाफ सख्त कदम उठाए जाएंगे.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर