मुंबई : महाराष्ट्र (Maharashtra) में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना (Corona Virus) के 11 हजार 921 नए केस सामने आए हैं. इसी के साथ महाराष्ट्र में कोरोना से प्रभावित मरीजों की संख्या बढकर 13 लाख 51 हजार 153 हो गई है. पिछले 24 घंटे के दौरान महाराष्ट्र में कोरोना से 180 मौत हुईं. जिसके बाद महाराष्ट्र में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 36 हजार के करीब पहुंच गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटे में 19,932 मरीजों को ठीक होने के बाद डिस्चार्ज किया गया. सूबे में अब तक साढ़े दस लाख मरीज कोरोना वायरस को हराने के बाद महामारी के संक्रमण से मुक्त हो चुके हैं. 


ये भी देखें- B'Day Mouni Roy: कभी थीं बैकग्राउंड डांसर, जानिए कैसे बन गईं स्टाइल आइकॉन


मुंबई का नया कोरोना बुलेटिन  
मुंबई में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना के 2,055  नए केस सामने आए. इसी के साथ मुंबई में कोरोना मरीजों की संख्या दो लाख के पार हो गई. मुंबई में पिछले 24 घंटे के दौरान कोरोना से 40 मौतें हुईं. सरकारी आंकड़े के मुताबिक मुंबई में कोरोना संक्रमण 8,834 लोगों की जान ले चुका है.


यवतमाल में चिंताजनक स्थिति
महाराष्ट्र के यवतमाल में इलाके के 89 मेडिकल अफसरों से सामुहिक रूप से इस्तीफा दे दिया.  इनका आरोप है कि जिले के कलेक्टर (DM) उन्हे सम्मान नहीं देते और ना ही ठीक से बाते करते हैं. यवतमाल में कोरोना के एक्टिव मरीजो की संख्या 600 के आस-पास है. 


LIVE TV