श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर (Jammu And Kashmir) के हीरानगर और साम्बा सेक्टर में पाकिस्तानी फौजों ने एक बार फिर संघर्ष विराम (Ceasefire) का उल्लंघन करते हुए मोर्टार और मशीनगनों से फायरिंग शुरू कर दी है. शनिवार रात करीब 10 बजे से शुरू हुई गोलाबारी अगले दिन सुबह 5 बजे तक जारी रही. इस दौरान कई गांव, घरों और मंदिरों को भी निशाना बनाया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घर और मंदिरों को बनाया गया निशाना
जानकारी के अनुसार, करीब 7 घंटों तक चली इस गोलीबारी में गांव लौंडी, चक चंगा और मनियारी में कई घरों को निशाना बना कर मोर्टार दागे गए. जिसमें एक बम गांव के सरपंच देवराज के घर पर आ गिरा. वहीं घर के बाहर बंधे 4 से 5 मवेशी मोर्टार का सपलिंटर लगने से बुरी तरह घायल हो गए. इसके अलावा साम्बा सेक्टर के कट्टू पोस्ट और आसपास के इलाकों में भी पाक ने गोलाबारी की है. 


लोगों ने रोष में कही ये बात
इस गोलाबारी से सीमावर्ती गांव के लोगो में रोष देखने को मिला रहा है. लोगों का कहना है कि गांव को खाली करवाकर पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया जाए. या तो फिर कुछ दिनों के लिए गोलाबारी बंद करें क्योंकि ये फसल काटने का समय है. पाकिस्तान गोलीबारी के डर से फसल भी नहीं काटी जा रही है. 


भारतीय सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाब
इतना ही नहीं, हीरानगर और साम्बा सेक्टर के बाद पाकिस्तानी सेना ने पुंछ सेक्टर के कस्बा, किरनी और देगवार सेक्टर में भी मोर्टार और मशीनगनों से फायरिंग शुरू करते हुए दोबारा सीजफायर का उल्लंघन किया. भारतीय सेना की मुंहतोड़ जवाबी कार्रवाई के बाद ही पाकिस्तानी सेना की तोपे शांत हुईं.


LIVE TV